बाबा वेंगा की भविष्यवाणी हो रही सच, मौत से 85 साल पहले ही कर दी थी साल 2020 तबाही की चेतावनी - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 23, 2020

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी हो रही सच, मौत से 85 साल पहले ही कर दी थी साल 2020 तबाही की चेतावनी

 


सभी के लिए साल 2020 बहुत ही खराब जा रहा है क्योंकि इस साल कुछ ऐसा हुआ है जो किसी ने सोचा भी नहीं था। देश और दुनिया को लेकर बाबा वेगा द्वारा की गयी अब तक की कई भविष्य वाणियाँ सच हो चुकी हैं और अब उनकी एक और भविष्य वाणी इस साल सच होती दिख रही है, जिसमें उन्होंने कोरोना महामारी,चीन भारत के रिश्ते , चीन की बढती ताकत और यूरोपीय देशो में बढती मुस्लिम कट्टरपंथी की बात कही थी। लगभग आधा साल खत्म हो चुका है, मगर महामारी (Coronavirus Pandemic) थमने के अब तो देश दुनिया में लगातार बढ़ती ही जा रही है। बाबा वेंगा (Baba Vanga Predictions) की भविष्यवाणी सच साबित होती नजर आ रही है। उन्होंने अपनी मौत से 85 साल पहले ही इस तरह की तबाही के बारे में पूरी दुनिया को चेता दिया था। जबकि देखा जाये तो आज उनकी भविष्यवाणी सही होती दिख रही है जिसका सबूत आपके सबके सामने हैं।

आपको बता दें कि 12 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी आंखें खो दी थी। बाबा वेंगा ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए आतंकी हमले, राजकुमारी डायना की मृत्यु और प्राकृतिक आपदा जैसी कई घटनाओं की एकदम सही भविष्यवाणी की थी। उन्होंने ही साल 2020 के बारे में भी कहा था कि इस साल भयंकर तबाही मचेगी जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। उन्होंने धरती पर जल प्रलय आने, यूरोपीय देशों में मुस्लिम कटरपंथी के चरम पर होने, महामारी के प्रकोप और विरोधी देशों से तल्खी आदि की बात कही थी। लेकिन इस समय जो हालात हैं उन्हें देखते हुए ये सब सच लग रहा हैं। उन्होंने इस बात के लिए भी चेतावनी दी थी कि आने वाले साल में देश में धर्म के आधार पर विभाजन भी हो सकता है।

बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में यह भी कहा था कि साल 2020 में चीन मुख्य महाशक्ति बनकर उभरेगा। उसके अलावा भारत और रूस दुनिया पर राज करेंगे। चीन की बढ़ती शक्ति और दूसरे देशों के प्रति उसका रवैया देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है। ज्ञात हो कि बाबा वेंगा बुल्गारिया में रहते थे और उनका असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। उन्होंने 12 वर्ष की उम्र में ही एक तूफान के दौरान अपनी दोनों आंखें खो दी थी। साल 1966 में उनकी मृत्यु हो गई थी। मौत से पहले उन्होंने लगभग 100 भविष्यवाणियां की थी।

No comments:

Post a Comment