सियासी अटकलों पर लगा विराम, किसान बिल के विरोध में कूदे सिद्धू - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 23, 2020

सियासी अटकलों पर लगा विराम, किसान बिल के विरोध में कूदे सिद्धू


नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि बिलों का किसान और विपक्ष जोरदार विरोध कर रहा है। सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि बिलों का पूरे देश के कई किसान संगठन एक साथ आकर विरोध कर रहे हैं। इसमें पंजाब, हरियाणा के किसान सबसे आगे हैं, इनके साथ ही कई और किसान संगठनों ने सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में बुधवार को पंजाब के अमृतसर में कांग्रेस पार्टी के नोताओं द्वारा जोरदार तरीके से इस बिल के खिलाफ  प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान लम्बे समय राजनीतिक गलियारों से दूर पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी सड़कों पर दिखाई पड़े। आप की जानकारी के लिए बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू लंबे वक्त के बाद किसी प्रदर्शन और सार्वजनिक मंच पर दिखाई दिए हैं। वैसे ये बात किसी से छुपी नहीं है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के संबंध अच्छे नहीं हैं, इसलिए भी सिद्धू पंजाब की राजनीति से गायब रहे हैं।

खबरों के मुताबिक सिद्धू ने इस दौरान सोशल मिडिया को ही अपना मंच बना लिया हो लेकिन ये सच है कि बीते कई माह से सिद्धू ने खुद को पंजाब की राजनीति से दूर कर लिया था। बहरहाल, नए कृषि बिलों के साथ ही अब सिद्धू की वापसी हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment