बिग बॉस का शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम, जानें सलमान के शो में क्या हुई थी गड़बड़ी? - Newztezz

Breaking

Friday, August 28, 2020

बिग बॉस का शो शुरू होने से पहले सेट पर पहुंची डॉक्टर्स की टीम, जानें सलमान के शो में क्या हुई थी गड़बड़ी?


कलर्स टीवी का सबसे चर्चित कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस (Big Boss 14) एक बार फिर से अपने नए सीजन को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है. इस शो के आने का इंतजार अब दर्शक भी कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले ही कई तरह की खबरों ने लोगों को असमंजस में डाल दिया है. दरअसल बिग बॉस एक ऐसा शो रहा है जिसे लोग सेलिब्रिटी की असल जिंदगी को जानने के लिए देखते हैं. आम जीवन में पर्दे से हटकर स्टार्स किस तरह की हरकतें करते हैं, क्या सोचते हैं ऐसे तमाम तरह के सवाल का जवाब जानने के लिए फैंस इस शो में दिलचस्पी दिखाते हैं. हालांकि इस बार कोरना महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. ऐसे में अनलॉक नियम के तहत फिर से कुछ गतिविधियों में सरकार ने ढील दी है.

सरकार की ओर से दी गई ढील के मुताबिक मेकर्स शो में कोरोना से जुड़ी हर गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए अपने काम को आगे बढ़ा रहे हैं. इसी बीच एक और बड़ी खबर तेजी से सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि इस शो में जिन-जिन कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है पहले उनका कोरोना टेस्ट (Corona Test) होगा उसके बाद ही शो में जाने की इजाजत मिलेगी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि जिस कंटेस्टेंट की रिपोर्ट नेगेटिव होगी उसे आसानी से शो में एंट्री मिल जाएगी.

हालांकि खबर ये भी आई है कि हाल ही में एक डॉक्टर्स की टीम बिग बॉस 2020 के सेट पर पहुंची थी, और चारो तरफ का जायजा लिया है. जी हां ये जांच टीम सेट पर इसलिए गई थी ताकि वहां की हर एक गतिविधि की जांच कर सके कि वो कोरोना वायरस की गाइडलाइंस के मुताबिक है, या नहीं. फिलहाल रिपोर्ट्स के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो बिग बॉस 2020 यानी सीजन 14 इस साल अक्टूबर महीने की 4 तारीख से ऑन एयर होने जा रहा है.

वैसे देखा जाए तो दर्शकों को तसल्ली देने के लिए इस शो के मेकर्स ने पहला प्रोमो भी रिलीज (Bigg Boss 14 Promo Out) कर दिया है. इस प्रोमो को सलमान खान के फॉर्म हाउस पर ही शूट किया गया है. जिसमें एक्टर खेती करते हुए नजर आ रहे हैं.

No comments:

Post a Comment