मैक्सवेल की शादी में जमकर ठुमके लगाते विराट कोहली, काले कुर्ते में डांस करते हुए उनका वीडियो वायरल - Newztezz

Breaking

Friday, April 29, 2022

मैक्सवेल की शादी में जमकर ठुमके लगाते विराट कोहली, काले कुर्ते में डांस करते हुए उनका वीडियो वायरल


ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में भारतीय मूल के विन्नी रमन से शादी की है। यह शादी हिंदू और ईसाई धर्म के रीति-रिवाजों से हुई थी। इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी लोग ही मौजूद थे। जिसके बाद मैक्सवेल ने अपनी शादी की पार्टी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Team) की टीम को दी। इस पार्टी में आरसीबी के सभी खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया। अब इस पार्टी से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पार्टी के सामने सामने आए एक वीडियो में विराट कोहली अपने जबरदस्त डांस से माहौल बनाते नजर आ रहे हैं.

पार्टी का जो वीडियो सामने आया है उसमें सभी खिलाड़ी कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो में विराट कोहली को काले रंग का कुर्ता पहने देखा जा सकता है। वीडियो में विराट के डांस मूव्स देखने लायक हैं. विराट का ये डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग वीडियो देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो मैचों में उनके खराब प्रदर्शन को लेकर उन पर तंज कस रहे हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में आरसीबी की टीम 9 मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर बनी हुई है। टीम का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। वहीं अगर कोहली की बात करें तो उनका बल्ला इस सीजन में भी शांत रहा है. मैचों में कोहली के लिए बल्ले से रन निकालना मुश्किल हो रहा है और वह दो बार शून्य पर आउट भी हो चुके हैं.

No comments:

Post a Comment