OMG: करण जौहर ने खरीदी करोड़ों रुपये की नई कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Thursday, August 5, 2021

OMG: करण जौहर ने खरीदी करोड़ों रुपये की नई कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

karan%2Bjohar

जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों सुर्खियों में हैं. जी दरअसल 8 अगस्त से करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते नजर आएंगे.  करण ने बिग बॉस के लिए भी खास तैयारियां की हैं. शो में एक नया आयाम जोड़ने के लिए जहां फैंस की निगाहें करण पर टिकी हैं, वहीं इसी बीच उन्होंने अपनी महंगी कार ले ली है.

करण जितने मशहूर निर्माता और निर्देशक हैं, उतने ही लग्जरी लाइफस्टाइल भी जीते हैं। करण के कपड़ों से लेकर उनकी कार तक सब कुछ बेहद कीमती है। कार के शौकीनों की लिस्ट में हाल ही में एक और नई कार शामिल हुई है।


करण ने खरीदी कार


दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में एक ऑडी ए8एल कार खरीदी है। कंपनी ने फैन्स को जानकारी दी कि करण ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक नई कार खरीदी है। कंपनी ने करण की नई कार के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


करण की कार फ्लोरेट सिल्वर कलर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक (ऑडी ए8 एल) एक ही वेरिएंट में बिकता है। जिसे 55 टीएफएस कहा जाता है। बिना किसी कस्टमाइजेशन के 1.57 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम कीमत। हालांकि कहा जा रहा है कि करण ने किस मॉडल की कार खरीदी है।


सामने फोटो में करण जौहर अपनी नई कार Audi A8L के साथ खड़े हैं. इतना ही नहीं फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब इवोल्यूशन परफॉर्मेंस से मिलता है तो ऑडी का एक्सपीरियंस लेने के लिए करण जौहर का बहुत-बहुत शुक्रिया।

No comments:

Post a Comment