अब सिर्फ 9 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, 31 मई तक ऐसे उठाएं लाभ - Newztezz

Breaking

Sunday, May 9, 2021

अब सिर्फ 9 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, 31 मई तक ऐसे उठाएं लाभ

एलपीजी-सिलेंडर 13

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने जहां लोगों को परेशान किया है, वहीं पेटीएम एलपीजी ग्राहकों के लिए राहत की खबर लेकर आया है। पेटीएम यूजर्स एक या दो नहीं बल्कि एलपीजी सिलेंडर पर 800 रुपये की छूट पा सकते हैं। इस पेटीएम ऑफर के तहत, ग्राहक केवल 9 रुपये में 809 रुपये की कीमत वाला सिलेंडर प्राप्त कर सकते हैं।

पेटीएम ने हाल ही में यह कैशबैक ऑफर शुरू किया है जिसमें ग्राहक गैस सिलेंडर बुक करने पर 800 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। आप इस पेटीएम ऑफर का लाभ 31 मई 2021 तक ले सकते हैं।

जानिए क्या है पूरा ऑफर

जो ग्राहक पहली बार पेटीएम से एलपीजी सिलेंडर बुक कर रहे हैं, वे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा, जिसका कैशबैक मूल्य 800 रुपये होगा।  यह ऑफर पहले एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर स्वत: लागू हो जाएगा। इस ऑफर का लाभ न्यूनतम 500 रुपये के भुगतान पर मिलेगा।

कैशबैक के लिए ग्राहक को स्क्रैच कार्ड खोलना होगा, जो आपको बिल भुगतान के बाद मिलेगा। यह कैशबैक राशि 10 रुपये से 800 रुपये तक हो सकती है।  आपको यह स्क्रैच कार्ड 7 दिनों के भीतर खोलना होगा। उसके बाद आप इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

प्रस्ताव के लिए प्रोमो कोड के लिए आवेदन करें

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो पेटीएम ऐप डाउनलोड करें। इसके बाद, सिलेंडर को आपकी गैस एजेंसी से बुक करना होगा। इसके लिए पेटीएम ऐप में शो मोर पर जाएं और बिल का भुगतान करने के लिए रिचार्ज पर क्लिक करें। इसके बाद आपको सिलेंडर बुक करने और फिर गैस प्रदाता का चयन करने का विकल्प मिलेगा। बुकिंग से पहले, आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड लागू करना होगा। इसके बाद, 24 घंटों के भीतर आपको कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे 7 दिनों के भीतर उपयोग करना होगा।

वर्तमान में, इस सिलेंडर की कीमत है

वर्तमान में, दिल्ली में, ग्राहकों को 14.2 किलोग्राम के गैर-सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर के लिए 809 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। कोलकाता में, इसकी कीमत .50३५.५० रुपये है, मुंबई में in० Rs रुपये है और चेन्नई में यह .२५ रुपये है।

No comments:

Post a Comment