करीना कपूर ने अपनी सास शर्मिला टैगोर के बारे में जो कहा वो हर शादीशुदा महिला को सुनना चाहिए - Newztezz

Breaking

Friday, April 23, 2021

करीना कपूर ने अपनी सास शर्मिला टैगोर के बारे में जो कहा वो हर शादीशुदा महिला को सुनना चाहिए

करीना% २ बकापूर% २ बखान% २ बबित% २ बशर्मिला २ बबगोर

बहुत कम परिवार ऐसे हैं जहाँ एक सास अपनी बहू के साथ रहती है। एक बार शादी करने के बाद वे अक्सर बेटे के जीवन में अपना स्थान खोजने की कोशिश करते हैं। जहां दुल्हन आने के बाद ज्यादातर महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं, वहीं दूसरी ओर कामकाजी दुल्हनें अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए घर की सारी जिम्मेदारियों को पीछे छोड़ देती हैं, जिससे ससुराल वाले संतुलन में रह जाते हैं।

'मैं भाग्यशाली हूं कि वह मेरी सास हैं'

हालाँकि, समय के साथ सास और बहू का रिश्ता भी बदल रहा है। अब, सास न केवल एक-दूसरे के साथ एक मजबूत बंधन साझा करती हैं, बल्कि सास अपनी बहू को बेटी की तरह मानती हैं, जैसा कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों करीना कपूर और शर्मिला टैगोर ने किया था।


करीना कपूर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट सत्र में कहा, "जब लोग मेरी सास के बारे में पूछते हैं तो मैं घबरा जाती हूं। पूरी दुनिया मेरी सास के बारे में जानती है। मैं उनकी तरह सास पाकर खुश हूं। सच कहूं तो वह सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। ”


'वे प्यार और देखभाल कर रहे हैं। वे केवल अपने बच्चों के लिए ही नहीं, बल्कि अपने पोते और परपोते के लिए भी हैं। वह उन लोगों में से एक हैं जो हमेशा मेरे साथ रहे हैं। उन्होंने मुझे परिवार का हिस्सा बनाया। मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। पूरा साल बीत गया और हमने एक-दूसरे के साथ कोई समय नहीं बिताया। जिस तरह से वे महामारी से पहले जाते थे। '

धोखा देने से बचें

रिश्ते में धोखा मिलने पर ससुराल वाले खट्टा हो जाते हैं। इस दौरान, सास और बहू न केवल दुश्मन बन जाती हैं, बल्कि घर में तनाव भी पैदा करती हैं। ऐसे समय में समझ से काम लेना चाहिए। करीना कपूर और शर्मिला टैगोर के बीच संबंध समान है। दोनों न केवल एक-दूसरे के सामने बल्कि एक-दूसरे की पीठ पीछे भी प्रशंसा करते हैं। दोनों एक दूसरे के महत्व को समझते हैं।

.com / प्रॉक्सी /

एक दूसरे को प्रोत्साहित करें

करीना कपूर और शर्मिला टैगोर के बीच संबंध की सबसे अच्छी बात यह है कि वे एक-दूसरे को प्रोत्साहित करने का मौका कभी नहीं चूकते। जब एक्टिंग फील्ड या नए फैशन ट्रेंड में काम करने की बात आती है, तो दोनों एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। एक साक्षात्कार में, करीना ने स्वीकार किया कि बिकनी पहनने के बाद भी उनकी सास की प्रतिक्रिया शांत थी। इसलिए शर्मिला टैगोर ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि वह बेबो की शैली को बहुत पसंद करती हैं। दोनों का यह दृष्टिकोण उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने ससुराल वालों को खुश रखने के लिए एक अलग तरीके की तलाश कर रहे हैं।

सास की पसंद और नापसंद का ख्याल रखना

आज की व्यस्त जिंदगी में हम एक-दूसरे के साथ कम समय बिता सकते हैं लेकिन एक-दूसरे पर ध्यान देना बंद नहीं करते। चाहे वह पति-पत्नी का रिश्ता हो या ससुराल के बीच का रिश्ता। अगर आप काम में व्यस्त हैं तो अपनी सास की पसंद-नापसंद का ख्याल रखें।


"हर बार वे करीना को बताते हैं कि वह घर आ रही है, करीना उससे पूछती है, 'तुम क्या खाने जा रहे हो?" "शर्मिला टैगोर ने एक साक्षात्कार में कहा। इससे ससुराल के लोग करीब आते हैं।

माँ जैसा प्यार है

ज्यादातर पत्नियों की शिकायत, उसकी सास पत्नी और बेटी के बीच दूरी बनाए रखती है। हालांकि, करीना कपूर इस मामले में भाग्यशाली हैं। करीना ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उनकी सास उन्हें एक बेटी मानती हैं, वे हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं। सास और ससुर को एक-दूसरे के स्वभाव के अनुसार ढलना मुश्किल लगता है, लेकिन यह मुश्किल नहीं है। करीना और शर्मिला ने भी यही किया। दोनों ने न केवल एक-दूसरे के स्वभाव से सब कुछ स्वीकार किया, बल्कि एक-दूसरे के साथ बंधन को मजबूत करने का भी प्रयास किया।

No comments:

Post a Comment