स्कारलेट जोहानसन की फिल्म 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो - Newztezz

Breaking

Monday, April 5, 2021

स्कारलेट जोहानसन की फिल्म 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो


ब्लैक विडो ट्रेलर: 
प्रशंसक लंबे समय से स्कारलेट जोहानसन की फिल्म ब्लैक विडो का इंतजार कर रहे थे और अब प्रशंसकों का इंतजार खत्म हो गया है। ब्लैक विडो का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। 2 मिनट के इस ट्रेलर में स्कारलेट नताशा की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसमें आयरन मैन की झलक भी दिखाई देती है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कि आप नताशा के बारे में क्या कहते हैं, आप मेरे बारे में बिल्कुल नहीं जानते, मैंने कई जीवन जीते हैं, मैंने यह चुनने में गलती की थी कि दुनिया आपसे क्या चाहती है और आप क्या हैं।
 

इसके बाद, स्कारलेट कुछ राज के पर्दे खोलने के लिए बाहर आती है और यह पूरी फिल्म में दिखाया गया है। आपको बता दें कि पहले यह फिल्म पिछले साल 6 नवंबर को रिलीज हो रही थी, लेकिन कोविद के कारण इसे 7 मई तक के लिए टाल दिया गया था। अब फिर से फिल्म की तारीख 9 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

यहां ट्रेलर देखें वीडियो ट्रेलर देखें

आपको बता दें कि जब एवेंजर्स: एंडगेम्स 2019 में रिलीज़ हुई थी, तो मार्वल स्टूडियोज ने घोषणा की कि वे फिल्म ब्लैक विडो बनाएंगे। लेकिन कोविद के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया था।

इस फिल्म के साथ, स्कॉरलेट एक बार फिर नताशा रोमैनॉफ के रूप में काम करेगी। आपको बता दें कि ब्लैक विडो के चरित्र का अंत एवेंजर्स एंडगेम में दिखाया गया था। इसलिए अब फैंस को इस फिल्म में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी।

No comments:

Post a Comment