वास्तु टिप्स: इन चीजों को रखने से आपकी जेब में कभी नही टिकेगा पैसा, हमेशा खाली रहेगा आपका पर्स - Newztezz

Breaking

Tuesday, March 16, 2021

वास्तु टिप्स: इन चीजों को रखने से आपकी जेब में कभी नही टिकेगा पैसा, हमेशा खाली रहेगा आपका पर्स

 


हर कोई  आर्थिक  समृद्धि चाहता  है। सूकी चाहता है कि उसकी जेब  हमेशा  पैसों से भरी रहे लेकिन धन की स्थिति हमेशा बनी रहे ऐसा संभव नहीं है। वास्तु शास्त्र के अनुसार रुपया रखने का तरीका काफी हद तक दर्शाता है कि रुपया टिकेगा या नहीं। धन रखने का तरीका किसी की वित्तीय स्थिति को मजबूत करने में मदद करना है। अगर पैसे ठीक से न रखे जाएं तो कई मुश्किलें हैं।

यह योग्यता घर के वास्तु  टिप्स लाएगी 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, पर्स में कुछ चीजें रखना अशुभ माना जाता है। जिसके कारण पर्स में रुपया नहीं टिकता है। उसी समय, लागत बढ़ जाती है। आइए जानें उन चीजों को जो उनकी जेब में पैसा रखती हैं।

वैसे, बहुत से लोग एक पुरानी रसीद, यहां तक ​​कि अपने पर्स में एक बिल भी रखते हैं। इससे पर्स में पैसा नहीं रहता है। वास्तव में राहु का पुराने कागजों और कचरे पर प्रभाव है, इसलिए पर्स में कोई रसीद या कागज नहीं रखना चाहिए।

लोहे की वस्तु जैसे चाकू या ब्लेड को बटुए या पर्स में न रखें। पर्स में दवाई रखना भी शुभ नहीं माना जाता है। इससे जेब में पैसा नहीं बचता।

पर्स को कभी भी फाड़ना या क्षतिग्रस्त नहीं करना चाहिए। फटा हुआ पर्स एक आर्थिक संकट का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए अगर पर्स फटा हुआ है, तो उसे तुरंत बदल दें।

धन को क्रम में रखना चाहिए। वास्तु के अनुसार, अगर घर में सिक्के इधर-उधर पड़े हों, तो कर्ज बढ़ सकता है।

पर्स में सिक्के की आवाज नहीं आनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, धन वर्षा के साथ मां लक्ष्मी की एक छोटी सी तस्वीर होना भेस में एक आशीर्वाद है।

No comments:

Post a Comment