भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान मॉर्गन सीरीज से बाहर - Newztezz

Breaking

Friday, March 26, 2021

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान मॉर्गन सीरीज से बाहर

 


मॉर्गन

भारत के खिलाफ पहला वनडे हारने वाले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। मॉर्गन को हाथ की चोट के कारण भारत के खिलाफ शेष दो वनडे मैचों से बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि कप्तान मॉर्गन को चोट के कारण भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था।


जोस बटलर शुक्रवार को दूसरे मैच में टीम का नेतृत्व करेंगे। जबकि बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को अपना एक दिवसीय करियर शुरू करने का मौका मिल सकता है। विकेटकीपर-बल्लेबाज सैम बिलिंग्स भी चोटिल हो गए हैं और शुक्रवार को दूसरे वनडे में चूक जाएंगे।

मॉर्गन को मंगलवार को खेले गए पहले वनडे में हाथ में चोट लगी थी। वह बल्लेबाजी में आए भले ही उनके दाहिने हाथ में चार टांके थे। उन्होंने 22 पारियां खेलीं लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके। इंग्लैंड ने पहला वनडे 66 रनों से गंवाया। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला पुणे में खेली जा रही है। दूसरा मैच शुक्रवार को खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम मैच रविवार को खेला जाएगा।

विशेष रूप से, इयोन मॉर्गन की बर्खास्तगी इंग्लैंड के लिए एक बड़ा झटका है। इससे पहले टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment