मंगलवार 16 मार्च राशिफल: इन 3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृप्या, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Tuesday, March 16, 2021

मंगलवार 16 मार्च राशिफल: इन 3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृप्या, अन्य जानें अपना भाग्यफल

 


आइए यहां जानते हैं कि किन राशियों को फायदा होगा, किसे मिलेगी शुभ समाचार। आज जो श्री राम भक्त श्री हनुमान जी से प्रसन्न होंगे, उनका यह दिन कैसा रहेगा? आइये जानते हैं यहाँ। आपकी कुंडली मंगलवार, 16 मार्च, 2021 को कैसी रहेगी।  राशिफल जानिए दैनिक राशिफल के बारे में-

मेष राशि

आज आपकी आध्यात्मिकता में रुचि बढ़ेगी। कुछ बड़ी बाधाओं को दूर करके स्थिति आपके अनुकूल हो सकती है। व्यवसायियों के लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे। जोखिम न लें  ड्राइविंग करते समय सावधान रहें। क़ीमती सामान को सुरक्षित रखें। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। व्यस्तता अधिक रहेगी। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। कर्ज की राशि वापस मिलने की संभावना है।

वृषभ राशि

आज यात्रा को स्थगित करने का प्रयास करें। चोट और दुर्घटना से हानि संभव है। दूसरों के काम में दखल देने से बचें। विरोधी सक्रिय रहेंगे। आर्थिक रूप से लाभ होगा। आपका व्यापार बढ़ेगा। युवाओं को फायदा होगा। दोस्तों की मदद से आप किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। नए अवसर मिलेंगे। जीवन साथी सहयोग करेगा। ऑफिस में किसी से विवाद हो सकता है। अनजान लोगों से सावधान रहें।

मिथुन राशि

आज किसी दूसरे मामले में उलझें नहीं। शुभ समाचार मिल सकता है। बचत योजनाओं में निवेश फायदेमंद रहेगा। धन का लाभ होगा। किस्मत आपका साथ देगी। छात्रों को सफलता मिलेगी। युवा आज बहुत खुश होंगे। परिवार के सदस्यों से मदद मिलेगी। रुके हुए कार्य गति प्राप्त करेंगे। रिश्तेदारों से मिल सकते हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। धर्म से जुड़े कार्यों में भाग लेंगे।

कर्क राशि

जोखिम लेने से बचें और आज जल्दी करें। परिवार के सदस्यों के साथ टहलने जा सकते हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। जमीन-जायदाद संबंधी मामले आगे बढ़ेंगे। किसी से विवाद हो सकता है।घरेलू जिम्मेदारी निभाने में सक्षम होंगे। व्यावसायिक सौदा लाभदायक रहेगा। आप बहुत खुश होंगे  युवाओं को सफलता मिलेगी। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ संघर्ष होने की संभावना है। तनाव लेने से बचें।

सिंह राशि

आज कोई भी काम जल्दबाजी में न करें। नुकसान संभव है। कार्यालय को नई जिम्मेदारी मिलेगी। निवेश के प्रस्ताव प्राप्त होंगे। काम अच्छा चलेगा  युवा सफलता प्राप्त करेंगे। शैक्षणिक और शोध कार्यों को अनुकूलित किया जाएगा। परिवार के साथ समय बिता पाएंगे। व्यापार में प्रगति होगी। एक प्रबुद्ध व्यक्ति को मार्गदर्शन मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से घर से बाहर निकलें।

कन्या राशि

आज स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है। बाहरी खान-पान से दूर रहें। सरकारी मामले आगे बढ़ेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आपके पास एक अच्छा दिन होगा  पैतृक संपत्ति विवाद हल हो जाएगा। आर्थिक समस्या दूर होगी। आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। धन का लाभ होगा। नए लोगों से मुलाकात होगी। लेन-देन करते समय सावधानी रखें।

तुला राशि

आज आपको सम्मान मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। अधिकारी वर्ग नौकरी में खुश रहेगा। जीवन साथी के साथ मधुरता बढ़ेगी। आपके कौशल की प्रशंसा होगी। छात्रों को मेहनत का फल मिलेगा। काम पूरा होने पर खुशी होगी। पार्टनर से सहयोग मिलेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद करने में सक्षम होंगे। यात्रा को स्थगित करने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि

आज बातचीत पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। लेनदेन में सतर्कता महत्वपूर्ण है। व्यापार में लाभ होगा। आय बनी रहेगी। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। नए व्यापारिक संबंध बनाने से पहले अच्छे से सोच लें। ऑफिस में परेशानी हो सकती है। काम का दबाव ज्यादा रहेगा। आज आप किसी की मदद कर सकते हैं। कर्ज की राशि वापस मिलने की संभावना है।

धनु राशि

आज दिन भर सकारात्मक माहौल रहेगा। किस्मत आपका साथ देगी। विवादों से दूर रहें। आप सामाजिक कार्यों से यात्रा कर सकते हैं। रोजगार के प्रयास सफल होंगे। व्यवसाय में आय होगी। परिवार आपके साथ रहेगा। आप बीमा, बैंक आदि में निवेश कर सकते  हैं। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा  रहेगा। एकल के लिए संबंध जानकारी प्राप्त होगी।

मकर राशि

आज कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेगा। आमदनी ठीक रहेगी। मतभेद किसी से भी उभर सकता है। कोई आर्थिक समस्या सामने आ सकती है। अनावश्यक कार्यों में नष्ट होंगे। अगर समय पर पैसे की व्यवस्था नहीं की गई तो तनाव की भावना पैदा होगी। आवश्यक कार्य पूरा न होने पर समस्या बढ़ सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी।

कुंभ राशि

आज आप किसी रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। धार्मिक यात्रा से मानसिक शांति मिलेगी। ऋण राशि प्राप्त हो सकती है। आय के नए अवसर सामने आएंगे। ऑफिस में प्रभाव बढ़ेगा। मित्र लाभकारी रहेंगे। नौकरी बदलने पर विचार कर सकते हैं।

मीन राशि

आज आपको अपने दुश्मनों से सावधान रहना चाहिए। वित्तीय योजनाओं में निवेश से लाभ होगा। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। अपनी दिनचर्या बदल सकते हैं। नई योजना शुरू होगी, लेकिन तत्काल लाभ नहीं मिलेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद करने में सक्षम होंगे। सामाजिक जांच की जाएगी। अनजान लोगों से सावधान रहें। अवसर आएंगे। ईश्वर की आराधना करने में मन लगेगा।

No comments:

Post a Comment