अल्लू अर्जुन ने पत्नी के साथ आगरा में मनाई अपनी 10वीं सालगिरह, देखें तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Sunday, March 7, 2021

अल्लू अर्जुन ने पत्नी के साथ आगरा में मनाई अपनी 10वीं सालगिरह, देखें तस्वीरें

 


दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनकी खूबसूरत पत्नी स्नेहा रेड्डी की शादी को 10 साल हो गए हैं। शनिवार को 10 वीं शादी की सालगिरह पर अल्लू अर्जुन ने स्नेहा के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। ताजमहल के सामने इस तस्वीर में युगल को देखकर हर प्रशंसक खुश था। तस्वीर के साथ अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- 10 साल की सालगिरह मुबारक हो क्यूटी।

प्रातः 8 बजे एजीआरएआर

रिपोर्ट के मुताबिक, तस्वीर शनिवार की है। अल्लू अर्जुन और स्नेहा करीब डेढ़ घंटे तक ताजमहल परिसर में रहे। वह ताजमहल देखने के लिए सुबह करीब आठ बजे आगरा पहुंचे। अल्लू अर्जुन और स्नेहा ताज गेट की एक झलक देखने के लिए थोड़ी देर ताज की खूबसूरती देख रहे थे।

10 वर्षों की एक सुंदर यात्रा

इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, "10 साल का यह सफर कितना खूबसूरत रहा ... आने वाले कई और साल होंगे।" अल्लू और स्नेहा की शादी 6 मार्च, 2011 को हुई थी। हालाँकि, उन्हें इसके लिए परिवार की अनुमति मुश्किल से मिली।

यह कैसे है

पहली बैठक हुई। अल्लू अर्जुन और स्नेहा पहली बार दोस्त की शादी में मिले थे। फिल्मों की तरह, अल्लू अर्जुन को पहली नजर में प्यार हो गया। मुलाकात के बाद दोनों ने फोन पर बात करना शुरू कर दिया। यहां तक ​​कि स्नेहा से शुरुआती बातचीत दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। स्नेहा हैदराबाद के एक प्रसिद्ध व्यवसायी की बेटी है। मास्टर्स की पढ़ाई के बाद वह अमेरिका से भारत लौटी थीं। अल्लू ने तेलुगु फिल्मों में अपने लिए एक नाम बनाया है।

शुरू हुआ

2003 में। अभिनेता ने 2003 में अपनी फिल्म की शुरुआत गंगोत्री से की। अल्लू अर्जुन ने फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार भी जीते हैं। चेन्नई में जन्मे अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तेलुगु फिल्मों के निर्देशक हैं। वह तेलुगु अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे भी हैं।

No comments:

Post a Comment