जल्दी करो! Jio यूजर्स को मिल रहा है 1 हजार रुपये तक का कैशबैक, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ - Newztezz

Breaking

Friday, February 19, 2021

जल्दी करो! Jio यूजर्स को मिल रहा है 1 हजार रुपये तक का कैशबैक, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

 


वर्तमान में सभी दूरसंचार कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लेकर आ रही हैं। Jio को कैसे पीछे छोड़ा जा सकता है। आमतौर पर  Jio  की आधिकारिक वेबसाइट या ऐप में कोई नज़र नहीं आता है  , लेकिन हम आपको बता रहे हैं कि थर्ड पार्टी एप्लिकेशन में कुछ भी नहीं है।

मुफ्त में 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक प्राप्त करें

अगर आप फ्री चार्ज का इस्तेमाल करते हैं, तो आप पहली बार Jio रिचार्ज करने पर 30 रुपये का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। टेक साइट टेलीकॉमटॉक के अनुसार, JIO30 को उसके लिए कोड में डालना होगा। मौजूदा Jio ग्राहक को इस ऐप में 20 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिल सकता है।  भुगतान से पहले JIO20 को इस कॉर्ड  में डालें  

अमेज़न जियो ग्राहकों को 125 रुपये का इनाम दे रहा है

ई-सीकॉमर्स कंपनी अमेजन भी जियो यूजर्स को पुरस्कृत कर रही है। जियो के नए और पुराने ग्राहकों को यहां 125 रुपये का इनाम मिल रहा है। आप इस इनाम का उपयोग कैशबैक या कूपन के रूप में कर सकते हैं।

मोबिक्विक में 100 रुपये तक का कैशबैक पाएं

पेमेंट ऐप मोबिक्विक में जियो के नए ग्राहकों को 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिल सकता है।  जबकि जियो के वर्तमान ग्राहक इस ऐप में 100 रुपये तक का सुपरकैश पा सकते हैं।

फोनपे 260 रुपये का इनाम दे रहा है

ऑनलाइन भुगतान PhonePe भी किसी से पीछे नहीं है। जियो के नए ग्राहकों को यहां 260 रुपये तक का इनाम मिल सकता है। जियो के मौजूदा ग्राहकों को यहां 200 रुपये तक का इनाम मिल रहा है।

Paytm पर 1000 रुपये तक का इनाम पा रहे हैं

Jio ग्राहकों के लिए इससे बेहतर कोई ऑफर नहीं हो सकता है। Jio यूजर्स रिचार्ज या बिल भुगतान के लिए पेटीएम सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। यहां, जियो के नए ग्राहकों को 300 रुपये तक का इनाम मिल सकता है।  जियो के वर्तमान ग्राहकों को पेटीएम से 1000 रुपये तक का इनाम मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment