न्यूड फोटोशूट से लेकर पब्लिकली शराब पीने तक, अक्सर विवादों में घिरी रहती है पॉप सिंगर रिहाना - Newztezz

Breaking

Friday, February 5, 2021

न्यूड फोटोशूट से लेकर पब्लिकली शराब पीने तक, अक्सर विवादों में घिरी रहती है पॉप सिंगर रिहाना

 


पॉप सिंगर रिहाना कॉन्ट्रोवर्सीज: पॉप सिंगर रिहाना का गाना और उनका फैशन सेंस उन्हें हमेशा चर्चा में बनाए रखता है। अपने प्रफुल्लित करने वाले अनुमानों के लिए प्रसिद्ध, रिहाना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। वह हर मुद्दे पर अपने विचार प्रस्तुत करता है और नए विवाद पैदा करने की शक्ति रखता है। ऐसा अक्सर सिंगर के शानदार करियर में हुआ है जब उन्होंने विवादों का बवंडर खड़ा किया है। आपको बता दें कि रिहाना को लेकर हुए विवाद के बारे में जिसने उस किसान आंदोलन पर सवाल उठाया था जिसने उसे दुनिया भर में कंट्रोवर्सी क्वीन का टैग दिया था।

गायिका रिहाना की जीवनशैली अपने आप में एक विवाद है। गायक अक्सर सार्वजनिक रूप से मातम लेते हुए पकड़ा गया है। उसने सोशल मीडिया पर यह भी कहा है कि वह मारिजुआना का सेवन करती है। कई तस्वीरें वायरल हैं जहां हजारों लोग खरपतवार निकालते देखे गए हैं।

पॉप सिंगर रिहाना विवादों में

रिहाना का फैशन सेंस भी लड़खड़ाता है। उसने हर बार अपने आउटफिट से लोगों को चौंका दिया है। एक सेलेब के रूप में अपने खुद के लुक के साथ प्रयोग करना आवश्यक है लेकिन सिंगर पर नग्नता को बढ़ावा देने का आरोप है। 2014 की उनकी एक तस्वीर को इतना व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था कि उन्हें कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

यहां तक ​​कि कई साल पहले कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में, रिहाना खुद को एक बड़े विवाद में उलझाती हुई मिली। सिंगर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जहां वह अपने अंगरक्षक के सिर पर सफेद पाउडर लगा रही थी। उस समय उन्हें कोकीन कहा गया था लेकिन सिंगर ने आरोपों से इनकार किया। रिहाना ने कहा कि वह सिगरेट के साथ एक संयुक्त बना रही थी।

पॉप सिंगर रिहाना विवादों में

इस प्रकार रिहाना खुद को मुसीबत में डालती रहती है, यह कई बार देखा गया है कि यह उसे और भी बड़ी मुसीबत में डाल देती है। कुछ ऐसा ही हुआ जब रिहाना ने सोशल मीडिया पर स्लो लोरिस नाम के एक जानवर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। प्रजाति विलुप्त होने के कगार पर है, और दो थानों को रिहाना की एक तस्वीर के संबंध में गिरफ्तार किया गया है। यह बताया गया कि स्लो लोरिस एक ही दो थायस के थे।

सभी जानते हैं कि रिहाना कितनी ग्लैमरस हैं। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इस ग्लैम को कब और कहां दिखाया जाए। रिहाना को एक बार उनके फैशन सेंस के लिए एक मस्जिद से बाहर निकाल दिया गया था। उन्होंने हिजाब पहना और मस्जिद में पेश किया। जो स्थानीय लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

पॉप सिंगर रिहाना विवादों में

रिहाना जिस तरह के म्यूजिक वीडियो बनाती हैं, उनकी भी अक्सर आलोचना की जाती है। जिस तरह के वीडियो हैं, उन पर अक्सर आपत्ति जताई गई है। ऐसा ही एक वीडियो था बिच बेटर हैव माय मनी। इस संगीत वीडियो में एक युवक को बेरहमी से पीटा जाता है और फिर उसकी हत्या कर दी जाती है। इस वीडियो की वजह से रिहाना को काफी ट्रोल किया गया था।

नवीनतम की बात करें तो रिहाना को एक बार फिर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी। रिहाना ने एक फैशन शो के दौरान एक गीत गाया, जिसमें इस्लामी हदीस की कुछ पंक्तियों का इस्तेमाल किया गया था। इस वजह से, उनकी इस्लाम के मानने वाले लोगों द्वारा आलोचना की गई थी। बता दें कि हदीस ग्रन्थ वह हिस्सा है जहाँ पैगंबर मोहम्मद द्वारा कहे गए शब्द रखे गए हैं।

No comments:

Post a Comment