क्या आप जानते हैं रजनीकांत की सिगरेट पीने का स्टाइल, इस बॉलीवुड अभिनेता से प्रेरित है! - Newztezz

Breaking

Wednesday, February 3, 2021

क्या आप जानते हैं रजनीकांत की सिगरेट पीने का स्टाइल, इस बॉलीवुड अभिनेता से प्रेरित है!

  


रजनीकांत का दमदार अंदाज

अपने दमदार प्रक्षेपण और अभिनय के कारण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार बने रजनीकांत ने कई दिलों पर राज किया। रजनीश न केवल एक उत्कृष्ट अभिनेता हैं, बल्कि एक महान व्यक्ति भी हैं। उन्होंने अब तक के करियर में बिल्कुल कमाल की फिल्में की हैं। जब भी रजनी दादा की फिल्म रिलीज़ होती है, दक्षिण भारत में माहौल एक त्यौहार की तरह हो जाता है। लोग रजनीकांत के स्टाइल के दीवाने हैं। उनके मुंह में सिगरेट रखने का उनका अंदाज विश्व प्रसिद्ध है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि उनका अनुमान बॉलीवुड अभिनेता से प्रेरित है।

'खामोश'  राजिंसार की  शैली  लोगों के बीच एक हिट है, लेकिन एक सिगरेट को हवा में पकड़ना, उसे होंठों से पकड़ना और फिर एक सिगरेट जलाना एकमात्र पसंदीदा है। कई अभिनेता अभी भी उन्हें कॉपी करते हैं। विशेषकर दक्षिण के प्रसिद्ध सितारे। हालाँकि, वास्तव में मूल शैली शत्रुघ्न सिन्हा की है। जिसने सारा..सारा .. खलनायक को बताया है कि .... 'खामोश'!



ऐसा करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था:
शत्रुघ्न अपनी सिगरेट शैली के बारे में कहते हैं कि यह पहली बार है जब उन्होंने हिंदी फिल्मों में इस शैली को किया है। जब रजनीकांत ने शत्रुघ्न सिन्हा के अनुमान को देखा, तो वे प्रभावित हुए और इसे सुधार कर अपना ट्विस्ट दिया। इस स्टंट में परफेक्ट होने के लिए काफी प्रैक्टिस की। उन्होंने कहा कि यह प्रतिभा है। हालांकि, सभी खेल समय के बारे में हैं। क्योंकि इस स्टंट को करने में आपको न केवल सिगरेट पीना है, बल्कि संवाद भी बोलना है।

यह रजनीकांत की शैली है


No comments:

Post a Comment