प्रियंका चोपड़ा की किराएदार बनी जैकलीन फर्नांडिज, किराया जानकर हैरान रह जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Saturday, February 20, 2021

प्रियंका चोपड़ा की किराएदार बनी जैकलीन फर्नांडिज, किराया जानकर हैरान रह जाएंगे आप

 


जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल  जिस घर में रहती हैं उसके किराए को  लेकर  सुर्खियों में हैं।  यह घर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का है। काम की प्रतिबद्धता के कारण वह अक्टूबर 2020 में प्रियंका चोपड़ा के एक फ्लैट में चली गईं। जिसके लिए वह बड़ी मात्रा में किराया दे रही है।

पता है कि यह अपार्टमेंट उन्होंने 3 साल के लिए किराए पर लिया था। अब इस किराए के अपार्टमेंट को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि जैकलीन  अपार्टमेंट के लिए  प्रियंका को हर महीने 6.78 लाख रुपये  का भुगतान कर रही हैं  । वास्तव में, प्रियंका का अपार्टमेंट जुहू में एक प्रमुख स्थान पर है। और यहाँ उपलब्ध विशेष सुविधाओं के कारण इस अपार्टमेंट का किराया इतना महंगा है।

खबरों के मुताबिक, जैकलीन जुहू में कर्मयोग सीएचएस बिल्डिंग की चौथी और पांचवीं मंजिल पर रहती हैं। और यहां इसे 3 अक्टूबर, 2020 को स्थानांतरित कर दिया गया है।  यदि किराए की गणना की जाती है, तो जैकलीन को प्रियंका चोपड़ा को तीन वर्षों में 2 करोड़ 44 लाख 4 हजार रुपये का भुगतान करना होगा।

हालांकि, केवल समय ही बताएगा कि जैकलीन 3 साल बाद अपार्टमेंट में रहेगी या नहीं। लेकिन जैकलीन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फिलहाल अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग राजस्थान में हो रही है। वह एक फिल्म सर्कस की शूटिंग भी कर रही है। वह वर्तमान में अपनी फिल्म घोस्ट पुलिस और सर्कस पर चर्चा कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment