8 फरवरी राशिफल- कर्क और कुंभ राशि वालों के लिये आज का दिन अच्छा गुजरेगा, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Monday, February 8, 2021

8 फरवरी राशिफल- कर्क और कुंभ राशि वालों के लिये आज का दिन अच्छा गुजरेगा, अन्य जानें अपना भाग्यफल


मेष-
 आज कोई जोखिम न लें। 
स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय सब ठीक है। आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे। कोई बड़ी समस्या नहीं है। सूर्यदेव की पूजा करते रहें। लाल वस्तु पास में रखें।

वृषभ -  बिजनेस में नई शुरुआत न करें। थोड़ा सा पार। स्वास्थ्य पर ध्यान दें  प्यार में मतभेद से बचें। व्यावसायिक दृष्टि से इसे मध्य समय भी कहा जाएगा। भगवान शिव की पूजा करें।

मिथुन - स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी परेशानी रहेगी लेकिन कोई परेशानी नहीं होगी। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यवसाय मध्यम गति से चल रहे हैं। मंदिर में सफेद सामान चढ़ाएं।

कर्क-  मन परेशान रहेगा। मन में उथल-पुथल रहेगी। छात्रों का अध्ययन और लेखन में मन नहीं लगेगा। छाती में विकार होने की संभावना है। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय मध्यम समय है।

सिंह- घरेलू सुखों में रुकावट आ रही है। थोड़ा सा पार हो गया। शांत होकर चीजों का निपटान। इसे बहुत अच्छा समय नहीं कहा जाएगा। स्वास्थ्य और प्रेम पर ध्यान दें। व्यापार के दृष्टिकोण से, वे लगभग ठीक हैं। लाल वस्तु पास में रखें।

कन्या- व्यवसाय शुरू करने के लिए अच्छा समय कहा जाएगा। स्वास्थ्य लगभग ठीक है। नाक-कान-गले की थोड़ी समस्या हो सकती है। भगवान विष्णु की पूजा करते रहें।

तुला - अनियंत्रित हो सकता है। सूक्ष्म शब्दों के प्रयोग से बचें। अब पूंजी का निवेश न करें। स्वास्थ्य मध्यम है, प्यार सही, व्यावसायिक दृष्टिकोण से अच्छा कर रहा है।

वृश्चिक - जोरदार रहेगा। स्वास्थ्य ठीक  है प्यार पर ध्यान दें। व्यावसायिक दृष्टिकोण से, आप लगभग ठीक हैं। भगवान शिव की पूजा करें।

धनु- आर्थिक स्थिति को लेकर मन भी चिंतित रहेगा। नेत्र विकार और सिरदर्द हो सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें  प्रेम और व्यवसाय चलते रहेंगे। भगवान शिव की पूजा करें। केसर का तिलक लगाएं।

मकर- आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। आय के नए स्रोत भी बन सकते हैं। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय सभी अच्छे हैं। भगवान शिव की पूजा करें।

कुंभ - किसी भी प्रकार का व्यावसायिक जोखिम न लें। इसे जैसा चल रहा है वैसे ही चलने दो। अच्छी तरह से करेंगे  स्वास्थ्य, प्यार, व्यवसाय मध्यम गति से थोड़ा बेहतर कहा जाएगा। भगवान गणेश की पूजा करें।

मीन- समय चलना शुरू हो गया है। कोई समस्या नहीं है। जोखिम को थोड़ा लंबा रखें। जोखिम से उबर चुके हैं। सेहत पर ध्यान दें  लव, बिजनेस अच्छा चल रहा है। भगवान शिव की पूजा करें।


No comments:

Post a Comment