बॉलीवुड की इन 8 फिल्मों देखकर कभी बोर नही होंगे आप, नंबर 8 ने रचा था इतिहास - Newztezz

Breaking

Friday, February 12, 2021

बॉलीवुड की इन 8 फिल्मों देखकर कभी बोर नही होंगे आप, नंबर 8 ने रचा था इतिहास


अगर आप बोर हो चुके हैं, तो आपका मूड खराब है और आप मूड को कम करने का तरीका ढूंढ रहे हैं तो इन 8 बॉलीवुड फिल्मों को देखें। बॉलीवुड की इन 8 फिल्मों को देखकर आप कभी बोर नहीं होंगे। बॉलीवुड की ये 8 फिल्में देखकर आप कभी बोर नहीं होंगे ..!

1. 3 इडियट्स

तीन बेवकूफ़

फिल्म एक बहुत मजबूत सामाजिक संदेश देती है। फिल्म में, रैंचो और उसके दोस्त हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की पोल अपने हास्य तरीके से खोलते हैं और एक आवश्यक सामाजिक संदेश भी देते हैं। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ सूचित भी करती है।

2. लगे रहो मुन्ना भाई

Lage Raho Munnabhai

कैसे एक गैंगस्टर मानवीय मूल्यों को महसूस करता है और अपने जीवन को बदलता है इस फिल्म में बहुत ही रोचक तरीके से दिखाया गया है। आप एक हंसते हुए गैंगस्टर को एक अच्छा इंसान बनते हुए दिखाते हैं। यही इस फिल्म की ख़ासियत है। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' की तरह 'लगे रहो मुन्नाभाई' को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
बॉलीवुड की ये 8 फिल्में देखकर आप कभी बोर नहीं होंगे ..!

3. दिल चाहता है

Dil chahta hai

यह एक बॉलीवुड गेम चेंजर फिल्म है। इस फिल्म से पहले हम कभी सोच भी नहीं सकते थे कि बॉलीवुड आज के युवाओं की निजी समस्याओं को इतनी संवेदनशीलता के साथ चित्रित कर सकता है। फिल्म में जितनी मस्ती है उतनी ही संवेदनशीलता है और यही इस फिल्म को खास बनाती है। इस फिल्म को देखना आपको अपने दोस्तों की याद दिलाएगा।

4. जब वी मेट

जब हम मिले

क्या होता है जब एक पंजाबी लड़की एक दुखी व्यापारी से ट्रेन में मिलती है। कैसे वह जीवन में खुशियाँ लाती है जब वह अपने जीवन से जूझ रही होती है। 'जब वी मेट' बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक है और यह इस फिल्म का इलाज है जो इसे अन्य रोमांटिक फिल्मों से अलग करती है। यह फिल्म आपको बहुत ही अनोखे तरीके से प्यार का महत्व सिखाती है।

5. जो जीता वही सिकंदर

Jo Jeeta Wohi Sikandar

न्यू एज स्कूल, स्कूल प्रतियोगिता, किशोर प्रेम कहानी इस फिल्म में किशोरों के जीवन के हर रंग को खूबसूरती से चित्रित किया गया है। इस फिल्म को देखना आपको अपने स्कूल, दोस्तों, पहले क्रश और कई और चीजों की याद दिलाएगा और इस फिल्म को देखने के बाद आपको बहुत संतुष्टि और आनंद का अनुभव होगा।

6. क्वीन

रानी

रानी फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता इस फिल्म का संदेश है। फिल्म से पता चलता है कि महिलाओं की इच्छाएं पुरुषों के समर्थन पर निर्भर नहीं हैं और कंगना रनौत ने अपने अभिनय के माध्यम से महिलाओं की भावनाओं को बहुत जोरदार तरीके से चित्रित किया है। अगर आपने अभी तक क्वीन फिल्म नहीं देखी है तो आपको यह फिल्म देखनी चाहिए।

7. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

Zindagi na milegi dobara

सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक, स्थान और एक बहुत मजबूत कहानी इस फिल्म की पहचान है। यह फिल्म आपको एक अलग दुनिया में ले जाती है। जहां आप अक्सर जाना चाहते हैं। अगर आपने अभी तक फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' नहीं देखी है, तो देर मत कीजिए, आज यह फिल्म देखिए।

8. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

Dilwale Dulhania Le Jayenge

फिल्म ने पीढ़ियों को प्यार करना सिखाया। जितनी बार आप इस बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म को देखेंगे, उतना ही आप इसे देखना पसंद करेंगे। फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी, फिल्म की लोकेशन ... सब कुछ इतना खूबसूरत है कि आप फिल्म देखने के बाद एक मिनट के लिए भी बोर नहीं होंगे।

No comments:

Post a Comment