डिश टीवी के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! 6 महीने के लिए फ्री में इस नए App का लाभ उठाएं, जानें कैसे - Newztezz

Breaking

Thursday, February 25, 2021

डिश टीवी के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! 6 महीने के लिए फ्री में इस नए App का लाभ उठाएं, जानें कैसे

  


अगर  आपके पास  डिश  टीवी का डायरेक्ट टू होम सर्विस है तो यह आपके लिए है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। आगे जानिए क्या हैं फायदे।

नि: शुल्क  देखो  सदस्यता

डिश टीवी अपने ग्राहकों को फ्री वाॅचो एप सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इस ऐप की बात यह है कि आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म में कई तरह की वेब सीरीज और ऑरिजनल का आनंद ले सकते हैं।

6 महीने के लिए मुफ्त सेवा

के अनुसार  डिश टीवी  की आधिकारिक वेबसाइट, मौजूदा ग्राहक  का आनंद ले सकते  6 महीने के लिए असीमित WATCHO  । इसके लिए उपयोगकर्ताओं से शुल्क नहीं लिया जाएगा।

इस ऐप का सब्सक्रिप्शन शुल्क क्या है

जानकारी के अनुसार आप 49 रुपये में एक महीने के लिए व्हाट्स ऐप का आनंद ले सकते हैं।  इसके अलावा, आप 599 रुपये देकर साल भर इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये मूल बहुत प्रसिद्ध हैं

वाट्स  एप में बहुत सारे  मूल  हैं जो आजकल बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं। जैसे  , टिटली करंट मार्टी है, बेफालतु, इट्स माई प्लेजर और सरहद बहुत लोकप्रिय हैं। इसके अतिरिक्त हाल ही में जारी the  द जेल प्लान ’पर  भी खासा ध्यान गया है।

 ग्राहकों के लिए डी  2 एच  5 साल की वारंटी

डिश टीवी अपने D2H ग्राहकों के लिए एक विशेष योजना लेकर आया है। कंपनी के मुताबिक, D2H ग्राहकों को अब सेट-टॉप बॉक्स पर पूरे पांच साल की वारंटी दी जाएगी। ध्यान दें कि पहले ग्राहकों को केवल 3 साल की वारंटी दी गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, D2H ग्राहकों को चार प्रकार के सेट टॉप बॉक्स दिए जा रहे हैं। Android TV- आधारित बॉक्स की कीमत 3,999 रुपये है। D2H डिजिटल HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत रु। इसके अलावा, डी 2 एच डिजिटल एचडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,599 रुपये है जबकि डी 2 एच डिजिटल एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये है।

No comments:

Post a Comment