13 फरवरी राशिफल: तुला सहित इन 3 राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, हर काम मिलेगी सफलता, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Saturday, February 13, 2021

13 फरवरी राशिफल: तुला सहित इन 3 राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, हर काम मिलेगी सफलता, अन्य जानें अपना भाग्यफल


मेष 
 - आपको सफलता मिलेगी। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। आज शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। यात्रा लाभकारी होगी। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय सभी अच्छे हैं। भगवान शिव की पूजा करें।

वृषभ-  शासन-सत्ता पक्ष से सहयोग मिलेगा। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य ठीक है, प्रेम मध्यम है। व्यावसायिक दृष्टिकोण से, आप सही चल रहे हैं।

मिथुन -  स्वास्थ्य थोड़ा मध्यम है। प्यार अच्छा चल रहा है। व्यावसायिक दृष्टिकोण से आगे बढ़ेंगे। थोड़ा धैर्य से काम लें। माँ काली की पूजा करें।

कैंसर - वहाँ  आत्मविश्वास की कमी हो जाएगा। क्रोध और आवेश की अधिकता से बचें। माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें  आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। माता के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

सिंह  - मानसिक शांति रहेगी। लेकिन आत्मविश्वास की कमी हो सकती है। शैक्षणिक कार्यों में पूरी तरह से सतर्क रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं।

कन्या-  अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। अपनी बातचीत में शांत रहें। शैक्षणिक कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। परिश्रम अधिक होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा।

तुला  - पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कोई मित्र आ सकता है। धन से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक -  बहनों और भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भोजन को लेकर सतर्क रहें।

धनु-  धैर्य बनाए रखने की कोशिश करें। अपनी मां की सेहत का ख्याल रखें। मेडिकल खर्च बढ़ सकता है।

मकर-  वहाँ  में मिठास हो जाएगा   भाषण। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आशा और निराशा के मिश्रित भाव होंगे।

कुंभ - आय में कमी और खर्च की अधिकता से आप  परेशान रहेंगे। वाहन सुख में कमी आएगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन- आप  परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। धर्म में व्यस्त रहेंगे।

No comments:

Post a Comment