BTech पास छात्रों के लिए स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा के सीधे होगी भर्ती, वेतन 42 हजार से अधिक, जानें पूरी जानकारी - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 19, 2021

BTech पास छात्रों के लिए स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा के सीधे होगी भर्ती, वेतन 42 हजार से अधिक, जानें पूरी जानकारी

 


SBI  इंजीनियर्स के लिए वेकेंसी: अगर आपके पास  इंजीनियरिंग की  डिग्री (BE / BTech) है तो आपके पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में नौकरी पाने का मौका है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने इंजीनियरों के लिए रिक्तियां जारी की हैं। हम आपको SBI की इस नौकरी का विवरण दे रहे हैं।

वेतनमान

23 , 700  से 42 रुपये प्रति माह के पदों पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को  प्रति माह  020 रुपये का वेतन मिलेगा।

रिक्ति विस्तार

यह वैकेंसी इंजीनियर (फायर) के पदों के लिए होने जा रही है। कुल रिक्तियों की संख्या 16 है  । नेशनल फायर सर्विस कॉलेज बीई (फायर) या यूजीसी / एआईसीटीई मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक छात्र इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिकतम 40 वर्ष तक के उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

दरख्वास्त विस्तार

SBI की इस रिक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 22 दिसंबर 2020 से चल रही है  । आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 जनवरी 2021 थी जिसे बढ़ाकर 27 जनवरी 2021 कर दिया गया है।  यदि आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप पूरा कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

जनरल, ईडब्ल्यू और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 750। एससी, एसटी और विकलांगों के लिए कोई शुल्क नहीं है।

 एसबीआई जॉब अधिसूचना 2021 के लिए  यहां क्लिक करें ।

 एप्लीकेशन डेट एक्सटेंडेड नोटिस पढ़ने के  लिए यहां क्लिक करें 

यहाँ क्लिक करें  लागू करने के लिए  ।

No comments:

Post a Comment