शुभेंदु अधिकारी का ममता को खुला चैलेंज, कहा अगर इतने वोटो से नही हराया तो छोड़ दूंगा राजनीति - Newztezz

Breaking

Monday, January 18, 2021

शुभेंदु अधिकारी का ममता को खुला चैलेंज, कहा अगर इतने वोटो से नही हराया तो छोड़ दूंगा राजनीति


कोलकाताः
 राज्य में कुछ ही महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ में सोमवार को शुभेंदु अधिकारी ने रोड शो किया। रोड शो के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। यहां से शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चैलेंज दिया कि अगर वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ती हैं तो उन्हें लाखों वोटों से हराएंगे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को चुनाव के पहले ही नंदीग्राम याद आता है।

गौरतलब हो कि सोमवार को नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया वह वह नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगी। इसके बाद शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अगर मैं नंदीग्राम से ममता बनर्जी को आधे लाख वोटों से नहीं हराया तो राजनीति छोड़ दूंगा।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है। टीएमसी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनी गई है। नेत्री खुद ही 294 सीट पर खुद ही लड़ती हैं। एक बिहार से किराये पर लाए गये हैं। अधिकारी ने कहा कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को गणतांत्रिक पद्धति से उखाड़ फेकेंगे। जब चुनाव आता है, तो वह नंदीग्राम जाती हैं। पांच वर्ष पहले नंदीग्राम की याद आयी थी। तब वह वहां गईं थीं। उन्होंने सवाल किया कि नंदीग्राम के लोगों के लिए क्या किये हैं?

भाजपा में शामिल होने के बाद आज कोलकाता में शुभेंदु अधिकारी ने पहली बार रोड शो किया। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज मेट्रो स्टेशन से रोड शो किया। रोड शो रासबिहारी में खत्म हुआ। रोड शो में भारी संख्या में भाजपा समर्थक शामिल हुए।

इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ दिखी है, जिन पर शुभेंदु अधिकारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष फूल बरसाकर अभिवादन किया। इस दौरान लोग भारत माता की ‘जय के नारे’ और ‘जय श्री राम’ लगा रहे हैं। सड़क पूरी ठसाठस भरी हुई थी। भीड़ में लोग जय श्री राम के नारे का उदघोष कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment