कोलकाता: शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में ‘जय श्री राम’ के नारे से गूंजा पूरा इलाका, हजारों में दिखी भीड़ - Newztezz

Breaking

Monday, January 18, 2021

कोलकाता: शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में ‘जय श्री राम’ के नारे से गूंजा पूरा इलाका, हजारों में दिखी भीड़

 


कोलकाताः भाजपा में शामिल होने के बाद आज कोलकाता में शुभेंदु अधिकारी रोड शो कर रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी का कोलकाता में यह पहला रोड शो है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज मेट्रो स्टेशन से रोड शो शुरू हो चुका है। रोड शो रासबिहारी में खत्म होगा। रोड शो में भारी संख्या में भाजपा समर्थक शामिल हुए हैं।

इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ दिखी है, जिन पर शुभेंदु अधिकारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष फूल बरसाकर अभिवादन कर रहे हैं। इस दौरान लोग भारत माता की ‘जय के नारे’ और ‘जय श्री राम’ लगा रहे हैं। बीजेपी के रोड शो में हजारों में भीड़ बताई जा रही है। सड़क पूरी ठसाठस भरी हुई है। भीड़ में लोग जय श्री राम के नारे का उदघोष कर रहे हैं।

चुनाव के कुछ ही महीने और बचे हैं। ऐसे में चुनावी मैदान में न तो सत्ता पक्ष और न ही विपक्ष कोई भी पीछे रहने को तैयार नहीं है। इसी बीच आज दक्षिण कोलकाता में शुभेंदु अधिकारी हाई वोल्टेज रोड शो कर रहे हैं। शुभेंदु के साथ दिलीप घोष समेत कई बड़े नेता शामिल हुए हैं। तय समय के अनुसार टाॅलीगंज स्टेशन से शुभेंदु का रोड शो निकला है। रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। पूरी सड़क ठसाठस भरी है।

उधर शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनसभा की। यहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 2021 विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से अगर मैं ही उम्मीदावर रहूं तो कैसा रहेगा? इसके बाद उन्होंने कहा कि नंदीग्राम से ही वह उम्मीदवार रहेंगी। ममता बनर्जी की रैली को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बाहर से लोगों को लाया गया। कल जनसभा करूंगा वहां से जवाव दूंगा।

No comments:

Post a Comment