अगर आप है टॉफी खाने के शौकीन? तो ये कंपनी दे रही है टॉफी खाने वालों को नौकरी का अवसर, लाखों में मिलेगी सैलरी - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 26, 2021

अगर आप है टॉफी खाने के शौकीन? तो ये कंपनी दे रही है टॉफी खाने वालों को नौकरी का अवसर, लाखों में मिलेगी सैलरी

 


कैंडी फार्महाउस ने अपनी वेबसाइट पर इस नौकरी के लिए विज्ञापन दिया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी है।

कूल पैकेज की नौकरी

क्या आप टॉफी खाने के शौकीन हैं? और अलग-अलग टॉफी के स्वाद को समझने का कौशल है? तो लाखों नौकरियां आपकी हो सकती हैं। एक कंपनी किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है जो टॉफी टेस्ट को समझ सके। जिनके लिए वे अजवाइन की बड़ी राशि देंगे। खास बात यह है कि इसे आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठकर कर सकते हैं।

एक उम्मीदवारी विशेषज्ञ की नौकरी

इस टॉफी कंपनी का नाम कैंडी फनहाउस है। जो कनाडा के ओंटारियो राज्य के सिनीसुगा शहर में स्थित है। कंपनी को अंशकालिक और पूर्णकालिक आधार पर एक उम्मीदवारी की आवश्यकता है। जो कंपनी द्वारा बनाई गई टॉफी के स्वाद के बारे में दुनिया को बता सकता है।

बड़ी मात्रा में अजवाइन मिलेगी

कनाडाई कंपनी ने अपने विज्ञापन में कहा कि वह प्रति घंटे 47 47 का भुगतान करेगी। इस तरह अगर आप सिर्फ 8 घंटे काम करते हैं तो आप प्रति दिन 6 376 कमा सकते हैं। यह 27,447 रुपये प्रतिदिन है। और 8,23,410 रुपये प्रति माह। तो अगर हम 1 साल की बात करें तो आप 98 लाख 80,920 रुपये कमा सकते हैं।

मालिक खुद, खुद की कमाई

सबसे खास बात यह है कि CandyFunhouse आपको घर से काम करने की अनुमति देता है। आपको उत्पाद का परीक्षण करना होगा। और यह बताने के लिए कि इस टॉफी में क्या अच्छा है और क्या बुरा। साथ ही, इसमें किस तरह के फ्लेवर का इस्तेमाल किया जा सकता है?

15 फरवरी तक आवेदन करें

कैंडी फनहाउस ने अपनी वेबसाइट पर इस नौकरी के बारे में विज्ञापन दिया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी है।

No comments:

Post a Comment