जानिए अपने सपने में किसी अनजान के साथ खुद को सेक्स करते देखने का क्या मतलब है? - Newztezz

Breaking

Monday, January 4, 2021

जानिए अपने सपने में किसी अनजान के साथ खुद को सेक्स करते देखने का क्या मतलब है?

1568272149970140_P =

सेक्स कौन नहीं करना चाहता ... आज उससे दूर भागने वाला कौन है? शायद कोई नहीं। लेकिन अब इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप सेक्स के अलावा कुछ भी नहीं सोचते हैं। हां, चौबीसों घंटे सेक्स के बारे में सोचने वालों की कोई कमी नहीं है। जब उनकी सोच इस तरह से गहरी हो जाती है, तो यह धीरे-धीरे आपकी नींद में घुलमिल जाती है और फिर आपको सेक्स के सपने भी आने लगते हैं।

जान लें कि सपने में सेक्स देखने के अलावा भी कई कारण होते हैं और सपने में लोग कई तरह के सेक्स स्पून को देखते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि सपने में देखे गए सेक्स का क्या मतलब होता है। हुह।


एक्स के साथ सेक्स:

एक्स के साथ सेक्स का सपना देखना सबसे आम सेक्स का सपना है, क्योंकि यह वह आदमी है जिसके साथ आप शायद अभी भी सात समुद्र पार करने के लिए गायब हैं। इसका मतलब है कि आपको अपने मौजूदा रिश्ते को और बेहतर बनाने की जरूरत है।

1568272253703767_P =

लेस्बियन सेक्स:

यदि आप वास्तविक जीवन में समलैंगिक या समलैंगिक नहीं हैं, फिर भी आप एक ही लिंग के व्यक्ति के साथ सेक्स करने का सपना देखते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति का अनुसरण कर रहे हैं जिसका आप सपना देख रहे हैं। आप उसमें गुणवत्ता पसंद करते हैं और उसके जैसा बनना चाहते हैं।


विनम्र व्यक्ति के साथ सेक्स:

कई बार आप एक विनम्र व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने का सपना देखते हैं कि यह आपके इच्छित तरीके से हो रहा है। यदि हां, तो इसका मतलब है कि आपके व्यक्तित्व का मर्दाना पहलू कमजोर है और अगर आप खुद को बोल्ड और मजबूत व्यक्ति के साथ सेक्स करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपका व्यक्तित्व सही संतुलन में है।


ऐसे व्यक्ति के साथ सेक्स जिसका चेहरा दिखाई नहीं देता:

यदि आप सपने में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सेक्स करना चाह रहे हैं जो आपका चेहरा नहीं देखता है, तो इसका मतलब है कि आप किसी सपने के राजा या ड्रीम क्वीन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसका मतलब यह भी है कि आप अपने जीवन के रहस्य को समझना चाहते हैं और इसे नियंत्रित करने के मूड में हैं।

No comments:

Post a Comment