रिलीज हुआ काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा का ट्रेलर', मां-बेटी की भावनात्मक कहानी रुला देगी आपको - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 5, 2021

रिलीज हुआ काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा का ट्रेलर', मां-बेटी की भावनात्मक कहानी रुला देगी आपको


tribhanga% 2Btrailer

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में काजोल बिल्कुल अलग नजरिए में नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत सारी भावनाओं से भरा हुआ है। जिसमें एक मां और बेटी की कहानी को पर्दे पर दिखाया गया है। इस ट्रेलर में काजोल काफी शक्तिशाली लुक में नजर आ रही हैं और इस महीने 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रदर्शित

जैसे ही आप फिल्म का ट्रेलर देखते हैं, आप जानते हैं कि फिल्म की कहानी मां-बेटी के रिश्ते पर सबसे अच्छी है। जहाँ काजोल को उनकी माँ से नफरत करने के रूप में चित्रित किया गया है। फिल्म का निर्देशन काजोल के पति और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने किया है।

एक महिला मंत्री की फिल्म

इस फिल्म की कहानी अभिनेत्री रेणुका शाह ने लिखी है और वह फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। फिल्म में काजोल के अलावा तन्वी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी। यह एक महिला मंत्री की फिल्म है। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी दिखाई जाएगी।

जीवन का एक अलग तरीका

फिल्म तीन प्रमुख महिलाओं के बारे में है, जिनके अपने सपने हैं और अलग-अलग जीवन जीते हैं। उनके बीच कुछ मतभेद भी हैं और फिल्म की कहानी उनके चारों ओर घूमती है। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काजोल भी नजर आएंगी। काजोल को आखिरकार 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में स्पॉट किया गया।

No comments:

Post a Comment