देशद्रोह मामले में कंगना रनौत वीडियो पोस्ट कर पूछा- मुझे क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है? - Newztezz

Breaking

Friday, January 8, 2021

देशद्रोह मामले में कंगना रनौत वीडियो पोस्ट कर पूछा- मुझे क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है?

कंगना रानौत--9

बॉलीवुड अभिनेत्री  कंगना  रनौत की कानूनी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, वह अपने घर पर बीएमसी के खिलाफ लड़ रही हैं, यह मामला अभी शांत नहीं हुआ है, कंगना को अभी बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन को रिपोर्ट करना है, बॉलीवुड में कंगना पर अपने ट्वीट के माध्यम से उन पर आरोप लगाए गए हैं। नफरत फैलाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर छवि धूमिल की है। ये सभी आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कानूनी लड़ाई खत्म होने वाली नहीं है

हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा गया है

बांद्रा कोर्ट के आदेश पर अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और उन्हें पुलिस कार्यवाही में सहयोग करने के लिए भी कहा गया है। लेकिन पुलिस द्वारा लगातार 3 बार समन भेजे जाने के बाद भी कंगना और रंगोली जांच में शामिल नहीं हुईं।

इसके बाद अभिनेत्री ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसमें प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की गई थी। लेकिन अदालत ने आवेदन को एक सिरे से खारिज कर दिया और उसे 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने का आदेश दिया।

इस समय कंगना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कंगना ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि उन्हें जानबूझकर परेशान किया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें पुलिस में शामिल होने के लिए कहा गया है। लेकिन यह नहीं बताया जा रहा है कि कहां आना है, कैसे उपस्थित होना है। उन्हें अपनी आंखों में अपने विचार व्यक्त करने से भी रोका जा रहा है।

No comments:

Post a Comment