बीजेपी नेता मुकुल राय का दीदी ममता पर हमला, कहा किसी मुख्यमंत्री को इतना झूठ बोलते नहीं सुना - Newztezz

Breaking

Friday, January 8, 2021

बीजेपी नेता मुकुल राय का दीदी ममता पर हमला, कहा किसी मुख्यमंत्री को इतना झूठ बोलते नहीं सुना


मेदिनीपुरः
 शुभेंदु अधिकारी अपने गढ़ नंदीग्राम में सभा कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय से सबसे पहले मंच से जनसभा को संबोधित किया है। यहां से उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी मुख्यमंत्री को बंगाल में इतना झूठ बोलते नहीं सुना।

मुकुल राय ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के बगैर नंदीग्राम आंदोलन नहीं होता। सिंगुर से टाटा को हटाकर हमने भूल की। ममता के साथ रहकर हमने गलती की। हम पश्चिम बंगाल में नया उदय चाहते हैं। मैं बंगाल में बदलाव चाहता हूं। मुकुल ने कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री हमने कभी नहीं देखा।

मुकुल राय के बाद सभा को संबोधित करते हुए बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज के मंच पर दो चाणक्य बैठे हैं। बड़े चाणक्य मुकुल राय और छोटे चाणक्य शुभेंदु अधिकारी। इन दोनों की वजय से वह सत्ता में आईं। इसी भूमि पर ममता ने शपथ ली थी।

लेकिन टीएमसी अब सत्ता से जा रही भाजपा आ रही है। मैं आपको विश्वास दिला रहा हूं भाजपा की सरकार आई तो ये कोलया माफिया और गाय माफिया बचेंगे नहीं। दीदी ने सोनारा बांग्ला बनाने का वादा किया था लेकिन तृणमून ने कोलार बांग्ला बना दिया।

No comments:

Post a Comment