अमिताभ बच्चन की नतिन से शादी करना चाहते हैं, जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफ़री, रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा - Newztezz

Breaking

Monday, January 4, 2021

अमिताभ बच्चन की नतिन से शादी करना चाहते हैं, जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफ़री, रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा

meezan-जाफरी-ऑन-शादी-साथ-नव्य-naveli नंदा

बॉलीवुड स्टार्स (बॉलीवुड स्टार्स) अपने परिवार और बच्चों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं, इससे ज्यादा वे खुद को सुर्खियों में रखते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चों ने इंडस्ट्री को न चुनकर अपने अलग करियर को चुना। आइए बात करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन पिता की तरह एक कलाकार हैं लेकिन बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने खुद को इंडस्ट्री से दूर रखा और अब श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा भी खुद को इंडस्ट्री से दूर रख रही हैं।

इसके बावजूद श्वेता और उनकी बेटियां खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में, नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया। नव्या सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं और अब एक शख्स ने बिग-बी की पोती से शादी करने की इच्छा जताई है।

रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए  ,  जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (मिजान जाफरी) का नाम कुछ समय के लिए बिग-बी की पोती से जोड़ा गया है। दोनों  में ही रहना  सुर्खियों में  संबंध के बारे में  । हाल ही में, मिजान जाफरी ने एक साक्षात्कार दिया और अपने और नव्या के रिश्ते पर खुलकर बात की। 

नव्या से शादी करने की इच्छा
ज़ूम के साथ बातचीत में, मिजान से पूछा गया था कि, यदि आपके पास विकल्प हैं कि आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और  अनन्या पांडे  के बीच हत्या, शादी और हुकअप के लिए चयन करेंगे  । तो आप क्या जवाब देंगे? इस पर मिजान ने सारा अली खान के साथ हंसी, हुकअप के साथ नव्या से शादी करने की इच्छा जताई, जबकि वह अनन्या पांडे को मारना चाहते हैं।

meezan और navya134

डेटिंग के बारे में आपने क्या कहा? में

इस साक्षात्कार में, मिजान ने नव्या नवेली के नाम के बारे में खुलकर कहा और कहा कि मुझे इस रिश्ते को क्यों अपनाना चाहिए जब हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। प्रेमी-प्रेमिका डेटिंग रिश्ते के अलावा दोस्ती का भी रिश्ता होता है। अगर हमें कहीं एक साथ स्पॉट किया जाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार या डेटिंग कर रहे हैं।


बॉलीवुड की शुरुआत बताते हुए   , मिजान और नव्या न्यूयॉर्क में एक साथ पढ़ रहे थे और दोनों को 2019 में एक साथ फिल्म की तारीख पर देखा गया था । दोनों की डेटिंग की खबरें यहां से शुरू हुईं  । हालांकि, नव्या की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। अगर मिजान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने इस साल फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखा।

No comments:

Post a Comment