5 जनवरी को बुध मकर राशि में प्रवेश करेगा, इन 6 राशि वालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा - Newztezz

Breaking

Monday, January 4, 2021

5 जनवरी को बुध मकर राशि में प्रवेश करेगा, इन 6 राशि वालों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा

बुद्ध-grah1

बुध 5 जनवरी 2021 मंगलवार को धन राशी से मकर राशि में बुध पारगमन 2021 करेगा।  इसके बाद, बुध अगले 25 जनवरी तक मकर राशि में रहेगा और फिर वे मकर से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। बुध का यह गोचर सभी राशियों को प्रभावित करेगा। आइए जानते हैं कि किस राशि के लिए मकर राशि में बुध का प्रवेश शुभ समाचार लेकर आएगा।

मेष राशि
बुध राशि परिवर्तन आपको कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगा। सामाजिक प्रतिष्ठा के साथ प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साहस और बहादुरी से आप किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे। अचल संपत्ति से संबंधित मामले निपटेंगे। फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा। सुख शांति महसूस करेंगे।

वृषभ
आपका भाग्य साथ देगा। आप जिस प्रकार की सफलता चाहते हैं, उसे प्राप्त कर सकेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता की उम्मीद है। भाग्य उदय होता है। आप कठिन परिस्थितियों में भी एक रास्ता खोजने में सक्षम होंगे। धैर्य से काम लें।

कन्या राशि में आपको अच्छी सफलता मिल सकती है 
शिक्षा प्रतियोगिता। प्रेम से जुड़े मामलों में भी आत्मीयता आएगी। अगर आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो अवसर लाभकारी है। आप सफलता के शिखर पर पहुँचने में सफल रहेंगे।

तुला
सुख और शांति में वृद्धि करेगा। आप अपनी इच्छानुसार समय व्यतीत कर पाएंगे। अगर आप घर या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय है। फंसा हुआ धन वापस आ जाता है।

वृश्चिक से बुध का गोचर 
मकर आपको बहुत उत्साही और बहुत शक्तिशाली बना देगा। निर्णय लेने वाले पूरी तरह से सफल होंगे। धार्मिक मामलों में हिस्सेदारी बढ़ेगी। मन की शांति लाने का प्रयास फल देगा।

धनु
आपका वित्तीय पक्ष बहुत मजबूत होगा। यदि वेतन बकाया है, तो इसे प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है। लंबे समय से चल रहे तनाव में भी कमी आएगी। भाषण कौशल और सौम्य स्वभाव के बल पर, वह अजीब परिस्थितियों को दूर करने में सक्षम होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।

No comments:

Post a Comment