पिता ने अफसर बिटिया को किया सलाम, जानिए इस दिल छू लेने वाली तस्वीर की पीछे की कहानी - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 5, 2021

पिता ने अफसर बिटिया को किया सलाम, जानिए इस दिल छू लेने वाली तस्वीर की पीछे की कहानी

दिल% 2Btouching% 2Bpicture

चित्तूर (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश के   एक सैनिक को सलामी देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या है, पुलिस अक्सर किसी को सलाम करती है। लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर में खास बात यह है कि इस पुलिसकर्मी को सलाम करने वाली महिला अधिकारी उसकी बेटी है, जो एक अधिकारी के रूप में उसी विभाग में आई है।

राज्य पुलिस विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, सर्कल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर ने अपनी बेटी येंदलुरु जेसी प्रशांति को सलामी दी, जो वर्तमान में गुंटूर जिले में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हैं।

प्रशांति ने भी अपने पिता को सलाम किया। तिरुपति के एसपी रमेश रेड्डी ने मार्मिक घटना को देखा और पिता-पुत्री की जोड़ी की प्रशंसा की।

आंध्र प्रदेश पुलिस ने भी एक ट्वीट में पिता-पुत्री की जोड़ी की प्रशंसा की। पुलिस से ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट करते समय, # APPolice1stDutyMeet एक परिवार को साथ लाता है! सर्कल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रशांति को सलाम करते हैं, जो गर्व और सम्मान के साथ पुलिस उपाधीक्षक हैं और # तिरुपति में आयोजित की जा रही हैं। एक दुर्लभ और दिल को छूने वाला दृश्य!

आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस की ड्यूटी बैठक तिरुपति में 4 से 7 जनवरी तक आयोजित की जा रही है।

No comments:

Post a Comment