कोरोना वैक्सीन लगने के दो दिन बाद हुई 41 वर्षीय नर्स की मौत, मचा हड़कंप - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 5, 2021

कोरोना वैक्सीन लगने के दो दिन बाद हुई 41 वर्षीय नर्स की मौत, मचा हड़कंप

covid% 2Bvaccine% 2B1

नई दिल्ली:   कोरोना वायरस के टीके अब दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लगाए जा रहे हैं। लेकिन यह पता चला है कि यह टीका कुछ लोगों के लिए अपेक्षित रूप से काम नहीं कर रहा है।

कोविद के टीका लगाए जाने के दो दिन बाद पोर्टो में एक बाल चिकित्सा नर्स मृत पाई गई। उनके परिवार ने दावा किया कि उन्होंने दो दिन पहले एक कोरोना टीका लगाया था।

पोर्टो इंस्टीट्यूट ऑफ ऑन्कोलॉजी में पोर्टो में पीडियाट्रिक्स में काम करने वाली 41 साल की सोनिया एसेडो इस बात से अनजान हैं कि टीका लगने के बाद उन्हें कोई बुरा असर नहीं पड़ा है।

Acevedo के पिता Abilio Acevedo ने मीडिया को बताया कि वह ठीक थीं। उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। उन्हें कोविद -19 टीका द्वारा टीका लगाया गया था, लेकिन कोई लक्षण नहीं था। मुझे मालूम नहीं क्या हुआ। मुझे सिर्फ जवाब चाहिए। मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बेटी की मौत किस वजह से हुई। '

उसने उसे "अच्छा और खुश" आदमी बताया, जिसने "कभी शराब नहीं पी।" पुर्तगाली स्वास्थ्य अधिकारी एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता की अचानक मौत की जांच कर रहे हैं।

स्वास्थ्य कार्यकर्ता 538 पोर्टो आईपीओ श्रमिकों में से एक था, जो फाइजर-बायोनेटेक वैक्सीन प्राप्त करता था। सिर्फ 10 मिलियन से अधिक की जनसंख्या वाले पुर्तगाल में कोरोना से 7,118 मौतें और 427,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment