कभी इस पॉलिटिशियन के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे करना चाहती थी शादी, पढ़े दिलचस्प किस्सा - Newztezz

Breaking

Saturday, January 2, 2021

कभी इस पॉलिटिशियन के प्यार में पागल थी सोनाली बेंद्रे करना चाहती थी शादी, पढ़े दिलचस्प किस्सा


सोनाली% 2 बी% 2Bbendre

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने 90 के दशक में धूम मचाई थी। बड़े पर्दे से लेकर राजनीतिक तक, सब पर चर्चा हुई। जहां तक ​​सोनाली के फिल्मी करियर की बात है, तो सभी जानते हैं कि उन्होंने कैंसर के खिलाफ लड़ाई कैसे जीती। लेकिन अभिनेत्री के जीवन की हर पहेली एक रही है जो बहुत कम लोग जानते हैं।

राजठकरे और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे प्यार में थे

कहा जाता है कि एक समय एमएनएस अध्यक्ष राजठकर और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे प्यार में थे। दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत था कि वे शादी भी करना चाहते थे। यह उस समय की बात है जब बालासाहेब ठाकरे और शिवसेना पूरे मुंबई में थे। इस समय मनसे का गठन भी नहीं हुआ था। और राज ठाकरे भी शिवसेना से जुड़े थे।

सोनाली बेंद्रे--राज-ठाकरे


इस संबंध को और बढ़ाया नहीं जा सकता

लेकिन जब बालासाहेब ठाकरे को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने राज ठाकरे को दो टूक शब्दों में कहा कि इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। वास्तव में, जब तक राजथकार को सोनाली से प्यार हो गया, तब तक वह शादीशुदा थी। बल्थकर के विचार में, राजथकर के फैसले से उनकी पार्टी और उनके परिवार की छवि धूमिल हो सकती है। कहा जाता है कि बलथकर के अनुनय के बाद ही राजठकर ने अपना विचार बदला और सोनाली बेंद्रे से दूर जाने लगे। लेकिन इसमें भी कई साल लग गए।

शिवसेना ने भी 90 के दशक में सिनेमा में बहुत हस्तक्षेप किया

जैसे यह लवस्टोरी अभी कष्टप्रद हो सकती है। लेकिन उन दिनों बहुत चर्चा थी। न ही किसी को परेशान किया। शिवसेना का भी 90 के दशक में सिनेमा में बहुत दखल था। इसमें उन्हें बॉलीवुड की सारी खबरें पता थीं। यहां तक ​​कि बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने नेताओं के बारे में बहुत कुछ जानते थे। सोनाली बेंद्रे ने बाद में 2002 में गोल्डी बहल  से शादी की। उनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं। और वह बहुत खुश भी है।

No comments:

Post a Comment