नास्त्रेदमस की 5 भविष्यवाणी, 2021 में प्रलय सहित आएंगी ये बड़ी मुसीबतें - Newztezz

Breaking

Sunday, January 3, 2021

नास्त्रेदमस की 5 भविष्यवाणी, 2021 में प्रलय सहित आएंगी ये बड़ी मुसीबतें

nastadamus-20211

नास्त्रेदमस एक 1700 के भौतिक विज्ञानी और खगोल विज्ञानी का नाम है जो अभी भी अपने आश्चर्यजनक भविष्यवाणियों के बारे में बात करता है। उनकी अंग्रेजी पुस्तक, द प्रोफेसी में कई भविष्यवाणियां बाद में मेल की गईं। यह उनकी किताब में पहले ही कहा जा चुका था। 1930 के दशक में जर्मनी में एक नेता का उदय, जिसे हम सभी आज हिटलर के नाम से जानते हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने विश्व अर्थव्यवस्था के पतन के बारे में बात की, उसी समय उनकी पुस्तक एक भयानक युद्ध के बारे में थी। आइए देखें कि 2021 के आसपास क्या होने वाला है, इसके बारे में उन्होंने क्या कहा?

2021 में, लोग लाश बन सकते हैं! : एक आश्चर्यजनक दावा यह है कि एक रूसी वैज्ञानिक एक जैविक हथियार और एक वायरस का निर्माण करेगा जो एक व्यक्ति को एक ज़ोंबी में बदल देगा। इस तरह मानव प्रजाति नष्ट हो जाएगी।

इस मामले में इसकी तुलना कोरोना वायरस से की जा सकती है। क्योंकि कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कोरोनोवायरस एक चीनी प्रयोगशाला में तैयार है। यहाँ नास्त्रेदमस ने क्या कहा, या कुछ नया है।

पृथ्वी पर तबाही  :  2021 में, नास्त्रेदमस ने कहा, अकाल, भूकंप, विभिन्न रोग और महामारी होंगे। कहा जाता है कि 2021 में ऐसा अकाल पड़ेगा जिसका सामना दुनिया को पहले कभी नहीं करना पड़ा। दुनिया की आबादी का एक बड़ा हिस्सा इस तबाही से उबर नहीं पाएगा। दुनिया धन के लिए लड़ना शुरू कर देगी और लोग पलायन करेंगे।

इस मामले में, 2020 में कोरोना वायरस महामारी को शुरुआत माना जा सकता है।

2021  में धूमकेतु टकरा  सकते थे :  नास्त्रेदमस की भविष्य की किताब में कहा गया है कि धूमकेतु पृथ्वी पर भूकंप और कई प्राकृतिक आपदाओं का कारण बनेंगे।

2021 में कोरोना क्या खेलेगी? नास्त्रेदमस ने 2020 को महामारी का वर्ष बताया। इस स्थिति में, 2021 के उनके पूर्वानुमान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 2021 से पहले ब्रिटेन में पाए गए कोरोना वायरस के नए तनाव के साथ, दुनिया भर में भय का एक बादल घूम रहा है।

कैलिफोर्निया में भूकंप:  अब तक, प्राकृतिक आपदाओं और महामारी के बारे में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सच हो गई है। इस मामले में, 2021 खतरनाक हो सकता है। कैलिफोर्निया में भयावह भूकंप के संकेत हैं।

यद्यपि वैज्ञानिक इन भविष्यवाणियों को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, जो लोग पढ़ते हैं और नास्त्रेदमस के बारे में बहुत कुछ सोचते हैं कि आने वाला वर्ष एक तबाही साबित हो सकता है। केवल 2021 का जवाब होगा कि ये दावे कितने सही हैं।

No comments:

Post a Comment