धूम -4 को लेकर सबसे बड़ी खबर, हीरो नहीं बल्कि हीरोइन निभाएंगी विलेन का किरदार, जानिए अभिनेत्री का नाम - Newztezz

Breaking

Monday, January 4, 2021

धूम -4 को लेकर सबसे बड़ी खबर, हीरो नहीं बल्कि हीरोइन निभाएंगी विलेन का किरदार, जानिए अभिनेत्री का नाम

धूम-4-मूवी-रिलीज़ तिथि

बॉलीवुड में जब भी किसी बड़ी फ्रेंचाइजी की बात होती है तो धूम सीरीज़ का नाम सबसे पहले आता है। 2004 में शुरू हुआ यह दौरा आज भी लोगों का पसंदीदा है। और इसका हर हिस्सा बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करता है। अब धूम (धूम), धूम -2 (धूम -2), धूम -3 (धूम -3) और अब धूम -4 की भी चर्चा हो रही है। फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के किरदार हमेशा तय माने जाते हैं। यह देखा जाना बाकी है कि खलनायक कौन हैं।

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और रणवीर सिंह जैसे नाम पहली बार सामने आए। हालांकि अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक निजी चैनल से मिली जानकारी के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने अब दिग्गजों को हरा दिया है। धूम 4 के निर्माता ने मन बना लिया है कि वह पहली बार एक महिला को खलनायक की भूमिका में लाने जा रहे हैं। इस मेगा बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने की तैयारी चल रही है।


कहा जा रहा है कि धूम -4 में दीपिका को एक स्टाइलिश चोर के रूप में दिखाया जाएगा। अगर यह जानकारी सही साबित होती है तो यह अभिनेत्री के करियर का एक पल बदलने वाला खेल होगा। धूम का पहला भाग 2004 में रिलीज़ हुआ था।  जॉन अब्राहम ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। उस समय की धूम को समय से पहले और कहानी में अलग माना जाता था।


फिर दो साल के इंतजार के बाद निर्माता बड़े पैमाने पर धूम -2 लेकर आए। इस फिल्म में बॉलीवुड के ग्रीक गार्ड ऋतिक रोशन ने अभिनय किया है। वहीं, ऐश्वर्या राय को भी नकारात्मक भूमिका में दिखाया गया था।


लंबे समय बाद भी, निर्माता ने धूम -3 को प्रशंसकों के बीच रिलीज नहीं किया। इस हिस्से को श्रृंखला का सबसे सफल हिस्सा माना जाता है। आमिर खान ने फिल्म में एक अद्भुत काम किया। साथ ही यह बॉक्स ऑफिस पर एक अलग रिकॉर्ड तोड़ साबित हुई।

No comments:

Post a Comment