29 जनवरी राशिफल: इन 2 राशियों के जातक के लिए बन रहा है धन योग, मां लक्ष्मी का करें पूजन, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Friday, January 29, 2021

29 जनवरी राशिफल: इन 2 राशियों के जातक के लिए बन रहा है धन योग, मां लक्ष्मी का करें पूजन, अन्य जानें अपना भाग्यफल

 


चंद्रमा शुक्रवार 29 जनवरी को अपनी राशि कर्क में उपस्थित होगा। जहां चंद्रमा सूर्य, बृहस्पति, शनि, शुक्र 4 ग्रहों के साथ समसप्तक योग बन रहा है। स्वराशी और गजकेसरी योग के चंद्रमा और मकर राशि में शुक्र के प्रवेश के बीच क्या है आपके लिए पौष पूर्णिमा का दिन

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा है, लेकिन कुछ चिंताएँ आपको परेशान कर सकती हैं। आप अभी भी अपनी आय और आय के स्रोत को मजबूत करने के लिए काम करने में सक्षम होंगे। इन दिनों अविवाहित लोगों का विवाह योग है। आप आज अपने किसी रुके हुए काम को जारी रखने में सफल रहेंगे।

आज भाग्य 89 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

वृषभ

इस दिन आप एक साथ कई चीजों में फंस सकते हैं। आपकी चिंताएँ आज आपको परेशान कर सकती हैं और नौकरी के मामले में सफलता प्राप्त करने के लिए भी आपके लिए आज का दिन है। संपत्ति और अन्य लेन-देन के प्रश्न भी आज आपके सामने आ सकते हैं। आप अपने बच्चों या भाई-बहनों के लिए महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आप आज अपने कर्तव्यों को अच्छे से निभाएंगे। परिवार में शांति स्थापित होगी।

आज भाग्य 86 प्रतिशत का साथ देगा।

मिथुन राशि

अभी आप इस बात को लेकर चिंतित हैं कि भविष्य में आपकी धन की स्थिति का क्या होगा। इन दिनों लागत बढ़ सकती है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और लोगों को कर्ज न दें। क्योंकि वह पैसा भविष्य में वापस नहीं किया जा सकता है। कार्यस्थल पर किसी के साथ विवाद में नहीं पड़ना चाहिए और संयम से काम लेना चाहिए।

आज भाग्य 60 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

कर्क

आप लंबे समय से अपने व्यवसाय या व्यापार के बारे में चिंतित हैं। अगर आपको इस मौके पर मौका मिले, तो बिना मौका गंवाए शुरुआत करें। आपको अपने परिश्रम का फल अवश्य मिलेगा। यदि आप किसी व्यवसाय या अनुबंध में शामिल हैं तो भाग्य आपके साथ रहेगा। पारिवारिक मामलों को लेकर आज कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। फिर वह चाहे बच्चों के संबंध में हो या भाई-बहनों के संबंध में।

आज भाग्य 70 प्रतिशत का साथ देगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए विशेष है और आप किसी भी तरह के कानूनी विवाद या अन्य तरह के विवादों से छुटकारा पा सकते हैं। अपने सभी महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण कागजात रखें। दोपहर के समय आप अधिक व्यस्त रहेंगे। नौकरी और बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा है।

आज भाग्य 76 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

कन्या

आज का दिन आपके लिए खुशी का दिन है। लोग आपके नेतृत्व में काम करना चाहते हैं। ऐसा होने तक आपको चर्चा से दूर रहना चाहिए। बेहतर होगा कि आप अपने दिमाग से काम लें और ऐसे काम करें जिनसे आपका मन खुश हो। आज आपको पत्नी से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। खुशहाल परिवार का दिन हो।

आज भाग्य 78 प्रतिशत का सहयोग करेगा।

तुला

आज का दिन आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है और आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। परिवार में एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर घर पर चर्चा की जा सकती है। कुछ हद तक लोगों को आपकी चिंता भी करनी होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बनाने के लिए इस तरह का खर्च भी आवश्यक है। आज आपको किसी पर भरोसा करने से पहले थोड़ा सोचना होगा।

आज भाग्य 80 प्रतिशत का साथ देगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस दिन आपको अपनी बहादुरी के लिए दंडित किया जा सकता है। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जल्द ही अच्छी खबर आएगी आज परिवार के सदस्य आपके करीब आ सकते हैं और आपसी प्रेम बढ़ेगा।

आज भाग्य 80 प्रतिशत साथ देगा।

धनु

आपका दिन विशेष है और आप किसी भी मामले में मध्यस्थता कर सकते हैं। इसका आपको फायदा मिलेगा। आप खर्च के लिए प्राप्त धन का उपयोग कर सकते हैं। परिवार के सदस्य भी आपकी हर तरह से मदद करेंगे। इस समय कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत हैं, इसलिए कोई भी काम सोच-समझकर करें। मित्र आपके कई कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। उनके साथ भी खूब मस्ती की।

आज भाग्य 79 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

मकर राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के सदस्यों की सलाह आपके काम आ सकती है। एक ओर आपकी जिम्मेदारियां बढ़ रही हैं और दूसरी तरफ लाभ के नए अवसर भी आ रहे हैं। आज आपको किसी भी तरह के काम में सफलता मिल सकती है। अंतिम चरण में एक बड़ा सौदा भी संभव है। जिससे आपको फायदा होगा।

आज भाग्य 78 प्रतिशत का सहयोग करेगा।

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा है। जब भी आप कुछ करने का फैसला करते हैं, तो आप इसे पूरा करते हैं। लोगों में आपकी छवि भी काम करने वाले की तरह है। आज बॉस आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकता है। इस काम में आप खुद को साबित कर पाएंगे।

आज भाग्य 80 प्रतिशत का साथ देगा।

मीन

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका क्षतिग्रस्त शरीर भी कुछ हद तक सुधरता दिखाई देगा। कार्यस्थल की स्थिति शांतिपूर्ण रहेगी। हर कोई अपना काम करता हुआ दिखाई देगा और आपको अच्छे लाभ भी मिलेंगे। आपको बस उन लोगों के साथ अधिक भेदभाव करना होगा जो आप अन्य लोगों की ओर प्रस्तुत करते हैं। कपड़े और अन्य जरूरी चीजों पर खर्च करना पड़ेगा।

आज भाग्य 80 प्रतिशत साथ देगा।

No comments:

Post a Comment