नई महिंद्रा THAR की भारी मांग, 9 महीने का करना होगा इंतजार - Newztezz

Breaking

Monday, December 14, 2020

नई महिंद्रा THAR की भारी मांग, 9 महीने का करना होगा इंतजार

thar1

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा की नई पीढ़ी महिंद्रा थार 2020 की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। स्थिति ऐसी है कि अब इस एसयूवी के लिए 9 महीने की प्रतीक्षा अवधि है। उस स्थिति में अगर आप एक नया महिंद्रा थार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अगले साल सितंबर के आसपास इसकी डिलीवरी मिल जाएगी।

कंपनी को भारत में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन बढ़ाना पड़ा है। अब वेटिंग 6 महीने से बढ़कर 9 महीने हो गई है। नए थार को कई कारणों से ग्राहकों द्वारा चुना जा रहा है। महिंद्रा के नए थार को क्रैश टेस्ट में ग्लोबल एनसीएपी से 4 स्टार रेटिंग मिली है। जो सुरक्षा के लिहाज से बेहतर है।


NCAP की रिपोर्ट के अनुसार, क्रैश टेस्ट में ड्राइवर और यात्री के सिर और गर्दन को अच्छी सुरक्षा दी गई थी। जबकि ड्राइवर की छाती को पर्याप्त रूप से संरक्षित किया गया था और यात्री की छाती को भी अच्छी तरह से संरक्षित किया गया था। इसके अलावा महिंद्रा थार ने चाइल्ड सेफ्टी के पैमाने पर ग्लोबल एनसीएपी का क्रैश टेस्ट भी पास किया है। ग्लोबल एनसीएपी से 4 स्टार रेटिंग मिलने के बाद, कंपनी एक बड़ी सफलता की तरह इसका फायदा उठाएगी। यही नहीं थार की मदद से ग्राहकों का विश्वास भी बढ़ेगा।

आपको बता दें, नया महिंद्रा थार 2 अक्टूबर 2020 को लॉन्च किया गया था  । इस लॉन्च के बाद से ही महिंद्रा थार की बुकिंग बढ़ रही है। अब तक, थार की 50 प्रतिशत बुकिंग स्वचालित रूप से डीजल और पेट्रोल के लिए बुक हो चुकी है। क्या खास है कि थार बुक करने वाले 55% ग्राहक पहली बार खरीददार हैं।

No comments:

Post a Comment