अब खरीदना हुआ आसान सिर्फ 390 रुपये की दैनिक EMI पर खरीदें Maruti Suzuki की 8 लाख रुपये की कार - Newztezz

Breaking

Monday, December 14, 2020

अब खरीदना हुआ आसान सिर्फ 390 रुपये की दैनिक EMI पर खरीदें Maruti Suzuki की 8 लाख रुपये की कार


सबसे बड़ी% 2Bcar1

जो लोग कार में बैठना चाहते हैं, उनके लिए भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी एक शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी महज 390 रुपये की आसान किस्त (EMI) में 8 लाख रुपये की कारें पेश कर रही है।  Maruti Suzuki India ने अपनी Ertiga कार लॉन्च की है जिसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपये है। सात सीटर कार अब किश्तों में प्रतिदिन सिर्फ 390 रुपये में खरीदी जा सकती है।

दिल्ली की बात करें तो Ertiga LXI की शुरुआती कीमत 7.59 लाख रुपये है। यदि आप एक लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपके पास सात साल के लिए 11,721 रुपये की मासिक ईएमआई होगी। यदि दैनिक आधार पर गणना की जाए तो यह रु। 390.  हालांकि, आपको मासिक आधार पर ईएमआई का भुगतान करना होगा।


कार की विशिष्टता

1.4 लीटर पेट्रोल इंजन कार में 92 hp की पावर है, जबकि 1.3 लीटर डीजल इंजन कार में 90 hp की पावर है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं। पेट्रोल इंजन में 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी है। नई मारुति एर्टिगा के जेड + वेरिएंट में मारुति की स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम है। जो Android Auto, Apple CarPlay और नेविगेशन सपोर्ट के साथ आता है।

कार में कैमरा के साथ रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट / स्टॉप, 15 इंच के अलॉय व्हील और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट है। जो लंबी यात्रा में ड्राइवर को आराम देता है। सेफ्टी के लिहाज से कार के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग और ABL स्टैंडर्ड हैं।

सदस्यता लें कार्यक्रम शुरू किया

Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों के लिए Maruti Suzuki Subscribe सेवा लॉन्च की है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने चार अन्य शहरों में अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम मारुति सुजुकी सदस्यता के विस्तार की घोषणा की है।

मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि यह कार्यक्रम मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर में शुरू किया जा रहा है। कंपनी की योजना अगले तीन वर्षों में देश भर के 60 शहरों में लॉन्च करने की है।

No comments:

Post a Comment