एक साल की वैलिडिटी के साथ Jio, Airtel और Vi के यह है सबसे सस्ते प्लान, जानिए तीनों के ऑफर - Newztezz

Breaking

Friday, December 25, 2020

एक साल की वैलिडिटी के साथ Jio, Airtel और Vi के यह है सबसे सस्ते प्लान, जानिए तीनों के ऑफर

एयरटेल-जियो-vi1

देश की तीन सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स के लिए नए प्लान पेश कर रही हैं। अगर आप भी लगातार रिचार्ज से परेशान हैं तो जियो, एयरटेल और VI Vodafone Idea एक साल की वैधता के साथ प्लान पेश कर रहे हैं। इसके साथ ही मुफ्त एसएमएस भी उपलब्ध है। आइए जानते हैं कि इन तीनों कंपनियों में से किसकी सबसे अच्छी योजना है।

एयरटेल का 1498 रुपये का प्लान

एयरटेल के प्लान के साथ, आपको सभी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग के साथ एक वर्ष के लिए 24 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को 3600 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसमें एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के साथ FASTag खरीदने पर 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Jio का 1299 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में कंपनी यूजर्स को कुल 24 जीबी डेटा मिल रहा है। इस प्लान के तहत, जियो नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी उपलब्ध है। तो, अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उपयोगकर्ताओं को 12 हजार गैर-एफयूपी मिनट मिलते हैं। प्लान में 3600 फ्री एसएमएस, जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। इस योजना की वैधता 336 दिनों की है।

Vi की योजना रु। 1499

वोडाफोन-आइडिया का प्लान एयरटेल के 1498 रुपये के प्लान जैसा है। इस योजना के तहत 24 जीबी डेटा प्रदान किया जा रहा है। 3600 मुफ्त एसएमएस के अलावा, पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग उपलब्ध है। यह योजना एक वर्ष के लिए वैध है।

No comments:

Post a Comment