IDBI बैंक में 134 पदों के लिए निकली भर्ती, कोई लिखित परीक्षा नहीं, केवल इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, जानिए पूरी जानकारी - Newztezz

Breaking

Friday, December 25, 2020

IDBI बैंक में 134 पदों के लिए निकली भर्ती, कोई लिखित परीक्षा नहीं, केवल इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, जानिए पूरी जानकारी

आईडीबीआई बैंक-

भारतीय औद्योगिक विकास बैंक (IDBI) आपको बैंक में अधिकारी बनने का अवसर प्रदान कर रहा है। IDBI बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पद के लिए एक वैकेंसी जारी की है। सामान्य स्नातक से लेकर इंजीनियर और चार्टर्ड अकाउंटेंट तक की नौकरियां इस बैंक में निकली हैं। रिक्ति के लिए आवेदन करने के लिए रिक्ति, अधिसूचना और लिंक का विवरण प्रदान किया गया है।

पदों का विवरण

  • उप महाप्रबंधक (ग्रेड-डी) - 11 पद।
  • सहायक महाप्रबंधक (ग्रेड-सी) - 52 पद।
  • मैनेजर (ग्रेड-बी) - 62 पद
  • सहायक प्रबंधक (ग्रेड-ए) - 09 पद।
  • कुल पदों की संख्या - 134

योग्यता

विभिन्न पदों और विभागों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता मांगी गई है। किसी भी विषय में सामान्य स्नातक से लेकर बी.एससी। ऑनर्स, बी.कॉम, बीई / बीटेक, एमसीए, मास्टर इन कम्युनिकेशन, इकोनॉमिक्स और चार्टर्ड अकाउंटेंट इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। किस पद के लिए, किस योग्यता की आवश्यकता है। नीचे दी गई अधिसूचना लिंक पर क्लिक करके आप विस्तृत जानकारी देख सकते हैं।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए, उम्मीदवारों को आईडीबीआई बैंक की वेबसाइट idbibank.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन 24 दिसंबर 2020 से शुरू होता है। आवेदन  करने की अंतिम तिथि 7 जनवरी, 2020  होगी। आवेदन पत्र का लिंक नीचे दिया गया है।

चयन कैसे होगा

इस रिक्ति के लिए प्राप्त आवेदनों के आधार पर, उम्मीदवारों को पहले शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। फिर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को समूह चर्चा / व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी।

सीधा लिंक

No comments:

Post a Comment