हे भगवान! पत्नियां अपने पति को कभी भी ये बाते सच नहीं बताती हैं, हमेशा झूठ बोलती हैं - Newztezz

Breaking

Friday, December 25, 2020

हे भगवान! पत्नियां अपने पति को कभी भी ये बाते सच नहीं बताती हैं, हमेशा झूठ बोलती हैं


wives1

इस प्रकार  , पति-पत्नी विवाह के समय एक-दूसरे से 7  प्रकार के  वादे  करते हैं  , जिसमें खुशी और जिम्मेदारियों को एक साथ पूरा करना शामिल है। लेकिन फिर भी वे एक दूसरे के साथ ज्यादा साझा नहीं करते हैं। इसमें हम आपको पत्नियों के झूठ के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि ज्यादातर पत्नियां बताती हैं।

आमतौर पर पत्नियां घर को खराब होने से बचाने के लिए कुछ बचत करती हैं। इसके लिए वह समय-समय पर झूठ का सहारा लेकर अपने पति से पैसे लेती है और उसे घर या किसी बचत खाते में बचा लेती है।


ज्यादातर पत्नियां अपने पति या परिवार के सदस्यों से अपनी बीमारी छिपाती हैं। एक गंभीर बीमारी होने के बावजूद वह हमेशा यह कहने से बचने की कोशिश करता है कि यह एक सामान्य दर्द है या छोटी बीमारी है। ताकि घर के लोग परेशान न हों।


आमतौर पर जब पत्नियां खरीदारी करते समय कुछ अधिक महंगा सामान खरीदती हैं, तो वे अक्सर अपने पति या परिवार के सदस्यों से उनके असली मूल्य के बारे में झूठ बोलती हैं ताकि कोई उन पर गुस्सा न करे।

अधिकांश महिलाएं अपने दोस्तों से अपने पति और उनकी स्थिति के बारे में झूठ बोलती हैं। वह अपने दोस्तों के बीच अपनी पारिवारिक स्थिति बनाए रखने के लिए ऐसा करता है।

महिलाएं अक्सर डेट पर या फैमिली लंच पर बाहर रहती हैं। वह कभी भी अपनी पसंद के व्यंजन नहीं बनाती, लेकिन दूसरों के आदेशों के अनुसार समायोजित हो जाती है। पूछने पर भी वह बहाना बनाता है कि उसे भूख कम है।

महिलाएं अक्सर यह कहती रहती हैं कि भले ही वह अपने पति या उनके किसी करीबी का उपहार पसंद न करें। क्योंकि वह उसे चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी।

अधिकांश पत्नियाँ बुरे कहलाने से बचती हैं या एक पति के सामने या एक पति के सामने नापसंद होती हैं, भले ही वे पति के दोस्तों को पसंद न करें।

अधिकांश पत्नियां अपने पति को उनके अतीत के बारे में बताने से इनकार करती हैं या इनकार करती हैं कि वे इसमें रुचि रखते हैं। जब वह अपने पति के अतीत की हर छोटी-बड़ी बात जानना चाहती है।

महिलाएं भी अपने प्रियजनों और परिवार को खुश करने या अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए काम करने के लिए ज्यादातर समय झूठ बोलती हैं।

महिलाएं अपने पति के साथ अपने अतीत के बारे में भी झूठ बोलती हैं क्योंकि आमतौर पर पुरुषों को यह पसंद नहीं होता है। इससे कई बार रिश्ते में तनाव आ जाता है। इसके अलावा, जब आप सेक्स के मूड में नहीं होते हैं, तो आप झूठ बोलते हैं कि आप थके हुए हैं या ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment