FAUG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 1, 2020

FAUG के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन

faug

भारत में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध के साथ, अक्षय कुमार ने FAUG (फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स) नामक गेम का एक टीज़र साझा किया  । इस गेम को एनकोर गेमिंग द्वारा विकसित किया गया है।गेम को अभी लॉन्च नहीं किया गया है और इस बीच PUBG मोबाइल गेम इंडिया की वापसी की खबरें भी आई हैं।

FauG के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play Store पर शुरू हो गया है। पिछले दिनों Google Play Store से FauG नाम के कई फर्जी ऐप भी हटाए गए हैं।

FauG Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही कुछ गेम प्ले तस्वीरें हैं जिनसे कोई भी अनुमान लगा सकता है कि इस गेम की थीम क्या होगी। इससे पहले, खेल का एक वीडियो ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था। जिसमें चीनी सैनिकों के साथ भारत-चीन सीमा को सिर पर देखा जा सकता है। Google Play Store पर अपलोड की गई तस्वीरों में सैनिकों को एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाया गया है। यह एक पहाड़ी क्षेत्र है और हाथ से लड़ते हुए देखा जाता है। सैनिकों के पास इसके लिए हथियार भी हैं।

प्री-रजिस्ट्रेशन कैसे करें?
-प्रीति-पंजीकरण बहुत आसान है। कंपनी का कहना है कि आपको पहला गेम खेलने के लिए प्री-रजिस्टर करना होगा। आप इसे Google Play Store में FauG लिखकर पा सकते हैं।

-यहां आपको FauG के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन का विकल्प दिखेगा, आपको यहां टैप करना होगा। इसके बाद आप रजिस्टर कर पाएंगे।

-nore गेम्स ने अभी यह नहीं बताया है कि यह गेम कब लॉन्च होगा और कब यह iOS को टक्कर देगा। क्योंकि यह वर्तमान में Android के Google Play Store पर पहले से पंजीकृत है।

No comments:

Post a Comment