अब यात्री सीधे गूगल पर बुक कर सकेंगे फ्लाइट टिकट, इस एयरलाइंस ने दी ये खास सुविधा - Newztezz

Breaking

Saturday, December 19, 2020

अब यात्री सीधे गूगल पर बुक कर सकेंगे फ्लाइट टिकट, इस एयरलाइंस ने दी ये खास सुविधा

उड़ान% 2Bticket

प्रीमियम एयरलाइंस विस्तारा ने एक नई सुविधा शुरू की है जो यात्रियों को सीधे  Google से  विस्टा उड़ानें बुक करने की  अनुमति देती है   । यात्री अब 'गूगल पर बुक' पर जाकर क्षेत्र से यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। विस्तारा ने आज एक बयान में कहा,  ग्राहकों  को अपने  Google  खातों के  साथ लॉगिन करना होगा  । नाम और संपर्क विवरण जैसे विवरण स्वचालित रूप से भरे जाएंगे।

सबसे अच्छा अनुभव आपको बिना किसी परेशानी के मिलेगा

टाटा समूह की संयुक्त उद्यम क्षेत्र एयरलाइन ने शुक्रवार को कहा कि यात्री अब सीधे Google खोज पर जा सकते हैं और अपनी उड़ानों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। "हमें उम्मीद है कि 'बुक ऑन गूगल' की यह नई सुविधा यात्रियों को परेशानी से मुक्त टिकट बुक करने का सबसे अच्छा अनुभव देगी," क्षेत्र के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन ने कहा।

सिंगापुर एयरलाइंस का एक संयुक्त उद्यम

विस्तारा एयरलाइंस टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस के बीच एक संयुक्त उद्यम है। एयरलाइन ने कहा कि नई सुविधा को एमेडियस के साथ तकनीकी साझेदारी के जरिए संभव बनाया जा सकता है। Google पर उड़ानों की खोज करते समय, ग्राहक किसी अन्य वेबसाइट पर निर्देशित किए बिना क्षेत्र में उड़ानें बुक करने में सक्षम होगा।

इस तरह से टिकट बुक करें

  • 'गूगल ऑन बुक' सुविधा टिकट बुकिंग प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करती है। गूगल पर इस तरह से टिकट बुक किए जा सकते हैं।
  • उड़ान टिकट बुक करते समय ग्राहकों को अपने Google खाते में लॉगिन करना होगा।
    यह बुकिंग के लिए सभी सहेजी गई जानकारी को स्वचालित रूप से भर देगा।
  • Google पर सहेजे गए भुगतान विकल्प को स्वचालित रूप से प्रदर्शित किया जाएगा और भुगतान प्रक्रिया को अंत में पूरा किया जाएगा।
  • आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान एक नया क्रेडिट / डेबिट कार्ड भी जोड़ सकते हैं।

No comments:

Post a Comment