क्या शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं नेहा कक्कड़? बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Saturday, December 19, 2020

क्या शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं नेहा कक्कड़? बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीरें

नेहा% 2Bkakkar1

केवल एक महीने और  एक  के बाद आधा  शादी  , नेहा कक्कड़ की पोस्ट आ गया है जो Soukoi हैरान किया है। नेहा  कक्कड़कर की यह पोस्ट  फिलहाल चर्चा में है। नेहा ने इस पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है। उसे लग रहा है कि वह गर्भवती है। गायिका नेहा कक्कड़ ने इस पर विस्तार से जानकारी नहीं दी।

नेहा ने यह तस्वीर पोस्ट की

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी और रोहनप्रीत सिंह की एक तस्वीर साझा की है। फोटो में रोहन ने नेहा कक्कड़ को पीछे से गले लगाया। इस तस्वीर में नेहा गर्भवती लग रही हैं। फोटो के कैप्शन में नेहा ने लिखा, "#KhyaalRakhyaKar को ध्यान में रखें" और दो इमोजी भी पोस्ट किए। रोहन प्रीत सिंह ने नेहा की पोस्ट पर एक टिप्पणी भी की। रोहनप्रीत ने अपनी टिप्पणी में लिखा, "अब हमें और अधिक सावधान रहना होगा, नेहरू।"

नेहा के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगता है कि यह पिगमेंट है। यह भी हो सकता है कि सिंगर इस गेटअप में है कि वह अपना एक एल्बम शूट करे। पहले भी उनका विवाह गीत आया था, जिसके बाद उन्होंने लोगों को उनके विवाह की जानकारी दी।

बता दें कि दोनों इस पोस्ट में काफी खुश दिख रहे हैं। यह दोनों की एक खुश तस्वीर है। दोनों को देखकर लगता है कि अगले मेहमान का बेसब्री से इंतजार है। फोटो में नेहा अपने क्यूट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि अक्टूबर के अंत में रोहनप्रीत सिंह से सगाई और शादी करके नेहा अपनी ही दुनिया में बस गई हैं। इससे पहले उनका गाना Da नेहू दा व्याह ’रिलीज हुआ था। नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' में कहा कि दोनों अगस्त में मिले और प्यार हो गया।

दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी। रोहनप्रीत ने जल्द ही शादी करने का फैसला किया। हालाँकि नेहा भी शादी के लिए तैयार थी।


No comments:

Post a Comment