कपिल शर्मा ने नायरा के साथ किया डांस, बाप-बेटी का क्यूट वीडियो हुआ वायरल - Newztezz

Breaking

Thursday, December 31, 2020

कपिल शर्मा ने नायरा के साथ किया डांस, बाप-बेटी का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

कपिल% 2Bsharma% 2Bdance1

टेलीविजन शख्सियत और कॉमेडियन कपिल शर्मा जब भी अपनी बेटी इनाया के आसपास होते हैं, सुकून के मूड में दिखते हैं। कपिल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक अंग्रेजी गाने में अनायरा के साथ लाइटिंग से सजाए गए पेड़ के पास डांस कर रहे हैं। कपिल ने इस वीडियो के साथ एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। वीडियो में पिता-बेटी एक हुडी में जुड़वाँ बच्चे दिखाई दे रहे थे। कपिल काले रंग के थे जबकि अनायरा ने गुलाबी हुडी पहनी हुई थी।

बेटियों की बात आने पर अभिनेता और कॉमेडियन हमेशा उत्साहित रहते हैं। यहां तक ​​कि क्रिसमस के दिन भी उन्होंने अपनी बेटी को लिटिल सांता बनाया और अपनी क्यूट पिक्स शेयर करके फैंस को शुभकामनाएं दीं। कपिल ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें छोटी अनायरा सांता के आउटफिट में गिफ्ट बॉक्स में बैठी थीं। इसमें एक छोटा सा क्रिसमस ट्री और बैकग्राउंड में थोड़ा सा डेकोरेशन था।

कपिल और गिन्नी ने 10 दिसंबर को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन भी मनाया। अपने पहले जन्मदिन पर  , अनैरा ने गुलाबी रंग की फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वह बिल्कुल क्यूट लग रही थीं। गिन्नी, कपिल और उसकी माँ ने turns अनायरा बदल जाती है ’शब्दों के साथ काली टी-शर्ट पहनी थी। अनीरा के आउटफिट से मैच करते हुए केक भी लाया गया था, जबकि डेकोरेशन एक अंडरवॉटर थीम पर किया गया था। कपिल ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें से एक में, अनैरा को अपनी दादी की गोद में खेलते हुए देखा गया था। अनारा के जन्मदिन के जश्न में कपिल के दोस्त भी मौजूद थे।
कपिल शर्मा और गिन्नी चटर्जी की शादी 12 दिसंबर, 2018 को  हुई थी। उनकी बेटी का जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ था।  कपिल ने शो के दौरान अपनी बेटी की पहली तस्वीर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दिखाई। दीपिका भी अनायरा की तस्वीरों को देखकर खुश थी। 
गिन्नी दूसरी बार गर्भवती हैं और उनके दूसरे बच्चे का जन्म जनवरी 2021 में होगा, जो उस जोड़े के करीबी सूत्रों के अनुसार है, जिन्होंने पहले हमारे संवाददाता इटाइम्स को बताया था। कपिल की मां भी मुंबई पहुंच चुकी हैं ताकि वह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में अपनी बहू गिन्नी का खास ख्याल रख सकें।

No comments:

Post a Comment