ब्रा लेने से पहले अगर आप इन बातों पर ध्यान देंगे तो पहनने में मजा आएगा - Newztezz

Breaking

Sunday, December 13, 2020

ब्रा लेने से पहले अगर आप इन बातों पर ध्यान देंगे तो पहनने में मजा आएगा

bra12

किशोरावस्था उपयुक्त लहंगे की खरीद के साथ शुरू होती है। हो सकता है कि आपने ब्रा खरीदने के लिए घंटों और घंटे बिताए हों। और कई टुकड़ों की कोशिश करने के बाद, आप भ्रमित हो जाएंगे।हालाँकि, अब हम आपकी समस्या का समाधान लेकर आए हैं। नीचे पहनने के कपड़ा खरीदने से पहले 5 बातों का ध्यान रखें।

ब्रा को फिट होना चाहिए
एक स्नग फिट ब्रा आपकी जरूरत है। सुनिश्चित करें कि आपकी ब्रा बैंड के चारों ओर चुभती है।क्योंकि यह एक प्राथमिक समर्थन की तरह काम करता है। यदि आपकी ब्रा बहुत ढीली है तो यह पीछे से उठेगी और उचित समर्थन नहीं मिलेगा। यह भी ध्यान रखें कि यदि कप का कपड़ा सिकुड़ जाता है, तो आपके लिए कप का आकार बहुत बड़ा है।

सही शर्ट पहनें
जब भी आप खरीदारी करने जाएं तो सही आकार की शर्ट पहनें। हाई-कॉलर या लूज शर्ट में ब्रा और क्लीवेज का सही लुक पता नहीं चलेगा। इसलिए फिटेड शर्ट पहनें ताकि ब्रा से आपको मिलने वाली अलग-अलग शेप आसानी से नजर आए।

मात्रा और गुणवत्ता पर ध्यान दें
यदि आपकी मात्रा और गुणवत्ता दोनों सही हैं तो आपकी ब्रा अधिक समय तक चलेगी। आपके पास जितनी अधिक ब्रा और गुणवत्ता बेहतर होगी, आपको बदलने की आवश्यकता उतनी ही कम होगी।

कप का आकार सामने और केंद्र में होना चाहिए
सुनिश्चित करें कि ब्रा आपके स्तनों को ठीक से फिट करे। यदि कप आपके स्तन के ऊपर से फैल रहा है तो यह आकार में बहुत छोटा है। अलग-अलग आकार के ब्रा कप के आकार भी अलग-अलग होते हैं। एक उचित ब्रा वह है जो पहनने के बाद निपल्स को अपने कंधों के किनारे से आगे और आधे की ओर रखती है।

क्या  आप अपने बैंड और बस्ट सिजेन इंच को जानना चाहते हैं , इस पर ध्यान दें। 

एक ब्रा पहनें और टेप का उपयोग करके अपने माप लें। हाथ के नीचे से, टेप को पीछे से सामने की ओर लाएं, स्तन के ऊपर अपनी छाती के बीच लाएं और मापें। यह आपके बैंड को मापेगा, एक जोड़ी लेगा यदि विषम संख्या

No comments:

Post a Comment