खास फीचर्स के साथ वीवो जल्द लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन्स - Newztezz

Breaking

Thursday, December 17, 2020

खास फीचर्स के साथ वीवो जल्द लॉन्च करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन्स

विवो% 2Bphone

वीवो  अब   फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की दौड़ में  शामिल हो गया है और अगले साल एक शानदार फोल्डेबल मोबाइल लॉन्च करने की तैयारी में है। जो स्टाइलस पेन के साथ होगा। इस वीवो फोन की खास बात यह है कि इसके हिंग (घुमावदार जगह) में पेन डाला जा सकता है और इसकी मदद से आप वीवो फोन को आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं।

Vivo pholdebala मोबिलिटी ( In Vivo  Oppo (Oppo) फोल्डेबल  मोबाइल के साथ), Samsung (सैमसंग), Google (Google) और Xiaomi (Xiaomi) जैसी कंपनियां भी फोन पर काम कर रही हैं। नेक्स्ट जनरेशन pholdebala नेक्स्ट ने एक जबरदस्त फोल्डेबाला लॉन्च किया होना ही है।


डिजाइन पेटेंट
Vivo  ने  फरवरी 2020 में स्टाइलस पेन के साथ एक  फोल्डेबल फोन के डिजाइन का पेटेंट कराया। LetsGoDigital के अनुसार, Vivo ने अपने फोल्ड किए गए फोन के डिजाइन का प्रदर्शन वर्ल्ड बौद्धिक संपदा कार्यालय में डिस्प्ले पैनल और मोबाइल टर्मिनल शीर्षक के साथ किया।

वीवो के दस्तावेजों के अनुसार, इस फोल्डेबल फोन को अंदर की तरफ मोड़ा जा सकता है और अनफॉलो करने के बाद यह टैबलेट जैसा हो जाएगा। यह सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 जैसा दिखेगा। लेकिन जब आप इसे मोड़ते हैं, तो काज के कारण एक अंतराल होगा और आप इस अंतराल में स्टाइलस पेन को रखने में सक्षम होंगे।

भयानक मोबाइल आ रहे हैं
वीवो अपने फोबडेबस फोन की स्क्रीन को किसी भी तरह के नुकसान से बचाने के लिए नवीनतम तकनीक का उपयोग कर सकता है, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल होगा। माना जा रहा है कि वीवो के इस फोल्डेबल फोन के फीचर्स सैमसंग और अन्य कंपनियों के लोकप्रिय फोल्डेबल फोन्स की तरह ही होंगे। हालाँकि, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वीवो के फोल्डेबल फोन की कीमत अपेक्षाकृत कम हो सकती है। ओप्पो जैसी कंपनियां निकट भविष्य में रोलेबल फोन लॉन्च कर सकती हैं, जो उन्नत तकनीक का उपयोग करेगी।

No comments:

Post a Comment