पैसा कमाने के लिए इस वेबसाइट पर अपनी न्यूड तस्वीरें बेच रही है मशहूर टेनिस प्लेयर - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

पैसा कमाने के लिए इस वेबसाइट पर अपनी न्यूड तस्वीरें बेच रही है मशहूर टेनिस प्लेयर


टेनिस% 2Bplayer

युवा ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एंजेलिना ग्रेविक ने अपने कैरियर को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए हाल ही में वयस्क साइट OnlineFence में शामिल हुई हैं। 19 साल की एंजेलिना साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और वर्तमान में टेनिस में 1171 वें स्थान पर हैं। उन्होंने अब एक्सट्राफेंस के लिए एक्स्ट्रा इनकम पर अपना अकाउंट बनाया है, जहां वह अपने हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आएंगी।

एंजेलिना के इंस्टाग्राम पर 16000 फॉलोअर्स हैं और वह ऑनलाइन डिफेंस में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। इस वयस्क वेबसाइट के 24 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। लोग इस साइट पर सदस्यता के लिए पैसे लेकर अपने पसंदीदा सितारों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो देखते हैं।

एंजेलिना इस साइट पर नग्न तस्वीरें और सेक्स रेटेड सामग्री बेचकर पैसा कमा रही हैं। वेबसाइट पहले ऑस्ट्रेलियाई कार रेसर रेनी ग्रेसी द्वारा शामिल हो गई थी। और इसके जरिए वह लाखों रुपए कमा रही थी।


एंजेलिना के इस फैसले से लोगों, खासकर उनके प्रशंसकों को झटका लगा है। खेल के मैदान पर अपना शानदार खेल दिखाने वाली एंजेलिना अब बोल्ड अवतार में लोगों के बीच एक हॉट टॉपिक बन गई हैं। उनकी नग्न तस्वीरें और बोल्ड अवतार की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं।

source- sportsgaliyara.com

No comments:

Post a Comment