18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, 4 महीने का बच्चा गर्भ में पल रहा है, तस्वीर हुई वायरल - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, 4 महीने का बच्चा गर्भ में पल रहा है, तस्वीर हुई वायरल

आदमी% 2Bpregnant% 2Bfour% 2Bmonths

क्या आपने कभी किसी पुरुष के गर्भवती होने के बारे में सुना है, आपका जवाब नाम में होगा। लेकिन आज हम आपको एक चौंकाने वाली खबर के बारे में बताने जा रहे हैं। एक 18 वर्षीय व्यक्ति गर्भवती हो गई है। 4 महीने का बच्चा अपने गर्भ में पल रहा है। इस व्यक्ति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह अनोखा मामला ब्रिटेन के बोस्टन से सामने आया है। बोस्टन के 18 वर्षीय माइक चैनल चार महीने की गर्भवती हैं। डॉक्टरों के अनुसार, माइक के शरीर में एक महिला प्रजनन प्रणाली है। जिसके कारण वह गर्भवती हो गई।


मिकी की मां का कहना है कि जब मिकी अपने गर्भ में थी, तो डॉक्टरों ने कहा कि उसकी एक बेटी होगी, लेकिन जब वह पैदा हुई तो एक बेटा आया। उसे एक लड़की की तरह उठाया। हालाँकि, वह खुद भी अंदर से कुछ अलग महसूस कर रहा था। उन्हें बचपन से ही लड़कियों के सामान में ज्यादा दिलचस्पी थी।


माइक का कहना है कि वह बचपन से ही लड़कियों के सामान के साथ खेल रहा है। वह लिपस्टिक और पर्स के साथ खेलना पसंद करती थी। स्कूल में भी बच्चे उससे बहुत चिढ़ते थे। अगर कोई मुझे समलैंगिक कहता है, तो कोई मुझे अन्य तरीकों से चिढ़ाएगा।


माइक ने एक साक्षात्कार में कहा, "मैंने हमेशा से माता-पिता बनने का सपना देखा है।" जो अब पूरा होने वाला है। मैं बहुत ख़ुश हूँ। "मैंने लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर इन सभी चीजों को साझा किया," माइक ने कहा।

मिकी बच्चे के आने की बहुत उम्मीद कर रही है। "मैं एक दिन गिन रहा हूं," माइक कहते हैं। मैं बहुत जल्द अपने बच्चे का मुंह देखना चाहती हूं।

No comments:

Post a Comment