करीना कपूर खान खुलासा, हॉलीवुड की अभिनेत्री है उनका फीमेल क्रश - Newztezz

Breaking

Sunday, December 20, 2020

करीना कपूर खान खुलासा, हॉलीवुड की अभिनेत्री है उनका फीमेल क्रश

करीना% 2Bkapoor% 2Bcrush% 2Bthis% 2Bhollywood% 2Bactress

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। वह हर दिन अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही अब करीना कपूर ने अपनी महिलाओं के क्रश के बारे में भी खुलासा किया है।

करीना कपूर ने खुलासा किया है कि हॉलीवुड अभिनेत्री और ऑस्कर विजेता पेनेलोप क्रूज़ हमेशा से उनकी महिला क्रश रही हैं। पेनेलोप क्रूज़ और करीना कपूर के बीच कुछ समानताएँ हैं। दोनों सफल कामकाजी मां हैं। इसके साथ ही दोनों फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।


बता दें कि करीना कपूर फरवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।  इससे पहले वह अपने सभी कामों को तेजी से निपटाने में लगी हुई थीं। वह हाल ही में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ धर्मशाला गईं, जहां सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। उन्होंने अक्टूबर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म के अलावा, करीना कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में काम करती नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment